आईपीएल KKR टीम मालिक शाहरुख खान से बोला फैन- KKR कप लाएगी न इस बार, मिला ये शानदार जवाब

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान की फिल्मों की शूटिंग के साथ साथ ही फैन्स से जुड़ाव में भी आगे रह रहे है। उन्होंने बीते दिन ही हैशटैगआस्क एसआरकेसेशन की शुरुआत भी हुई है। इसके तहत ही वो फैन्स के कई सवालों के जवाबदेते हुए नजर भी आए है।

फैन्स ने इस फैशन के तहत शारूख खान से कई सवाल किए है। इस दौरान उनके एक फेन ने शाहरुख खान से सवाल किया है कि भाई केकेआर यानी कोलकाता नाइट राइडर्स इस बार कप लाएगी न। शाहरुख खान ने फेन का जवाब कुछ इस तरह से दिया है।

ipl kkr 2021

मुझे आशा है कि मैं केवल उसी मैं कॉफी पीने शुरू करना भी चाहता हूं। बता दे कि आईपीएल 2021 का आगमन 9 अप्रैल से शुरू होने वाला है। इसके अलावा शाहरुख खान केकेआर टीम केमलिक है।इसलिए उनसे इस तरह का सवाल भी किया गया है।

KKR का प्रदर्शन हर बार ही IPL में सबसे आगे रहे है। आईपीएल के पहले सीजन से अब तक KKR ने कई शानदार मैच भी जीते है। यह टीम आगे भी रही है। आपको बता दे कि शाहरुख खान की अगर वोर्कफ्रंट की बात करे तो इन दिनों किंग खान फ़िल्म पठान की शूटिंग में बिजी चल रहे है

kkr srk

इस फ़िल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएगी बता दे कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की यह साथ मे चौथी फ़िल्म होगी। जो यह दोनों साथ मे भूमिका निभाने वाले है। जिसकी शूटिंग हाल में हो रही है।

Leave a Comment