कुवैती महिला ने जिन्न से छुटकारा पाने के लिए तांत्रिक को दिए 73 लाख रूपये, जानें पूरा मामला

दुनियाभर में भू’त प्रे’तों के नामभी कई तरह के तां’त्रिक पैसे भी ठग लेते है। जिसके सबसे ज्यादा शि’कार महि’लाओं को btaya जाता है। क्योंकि महिलाए इन सब चीजो में ज्यादा विश्वा’स भी रखती है। हाल ही में कु’वैत से एक ऐसा मामला भी सामने आया है ।

जहाँ पर एक महिला ने जिन्न से छुटकारा पाने के लिए 30,000 दीनार मतलब 73 लाख रुपए से हाथ धो लिए है। काहिरा ने स्थानीय मीडि’या के मुताबिक बताया गया है कि यह महिला कोन है इसमी कोई प’हचान न’ही होई है। दरअसल, इस महिला को इसकी दो सहायक महिला’ओं ने विश्वा’स दिलाया

kuwait women hindi news

था कि उस पर किसी जिन्न ने कब्जा कर रखा है । रिपोर्ट के मुताबिक क’थित जि’न्न से छुट’कारा दिलाने के लिए तांत्रि’क क्रि’या करनेके नामपर पी’ड़ित महिला से करीब 30,000 दीनार झटक लिए है । महिला ने पुलिस कोदस्ता’वेज भी सोपे है।जिसमे 25,080 दीनार बैंक

ट्रां’सफर के जरिए और 4000 दीनार केश दिए जाने की बात भी सा’बित हुई है । पुलिस ने दोनो आ’रो’पी महिलाओं के खिलाफ धो’खाध’ड़ी का आ’रोप साबि’त किया है।हालही में भा’रत में भी एक ऐसा ही ममला देखा गया था। एमपी के राजगढ़ से जहाँ तं’त्र मं’त्र के जरिए भूत प्रेतों से छु’टका’रा दिला’ने का दावा किया जा रहा था। इसके साथ ही इसके पैसे भी लिए गए थे।

kuwait women hindi news

यह माम’ला पिछले महीने तब सामने आया है जब राज’गढ़ जिले के कुरावनगर से 4 किलोमीटरदूर औद्योगि’क क्षेत्र पीलू’खेड़ी में अं’धवि’श्वास का अनोखा ना’टक भी चल रहा था। इस दरबार मे शा’मिल होने के लिए एक व्य’क्ति से 7500 रूपए भी लिए गए थे।

Leave a Comment