गेम चेंजर लालू बैंक ने बढ़ाई भाजपा-जदयू की टेंशन, बिहार में लालू की राजनीति का कमल जल्द …

बीते दिनों राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू या’दव के जे’ल से बाहर नि’कलने के बाद उनके बिहा’र वाप’स लौ’टने की अ’टक’लें भी लगा’ई जा रही थी लेकिन लालू यादव फिल’हाल अभी दिल्ली में ही है। लेकिम दिल्ली में रहते हुए भी ला’लू या’दव रा’जनी’ति में वा’पस सेस’क्रिय ही चुके है।

वह लगातार ही अपने करी’बी नेता’ओ के फोन के जरिये सम्पर्क में बने हुए है। बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद के परिवार की तरफ से पट’ना आने को लेकर फिलहाल इन’कार भी कर दिया गया है।बताया जा रहा है कि बिहार की सिया’सत के लिए एक बहुत बड़ी खब’र है

lalu manjhi sahni

कि वो जे’ल से बा’हर आ गए है। इससे भी बिहा’र की स’त्ता में जल्द ही बदला’व देखने को मिल सकते है। स’बसे ज्यादा इस बात के कयास लगाए जा रहे है कि बिहार एन’डीए में शामिल जीतन राम मांझी की पार्टी ही हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ओर मुकेश सहनी की

विका’सशील इंसान पार्टी एनडी’ए से कि’नारा भी ले सकती है। यह दोनों ही लालू प्रसा’द यादव के क’रीबी नेता भी माने जाते है।हाल ही में कई मुद्दों पर भाजपा और जद’यू नेता के बीच कई ब’यानबाजी ने भी बिहार में एन’डीए का माहौल को खरा’ब कर दिया है।

lalu manjhi sahni

इसमी मां’झी की पा’र्टी का रुख आग में घी की तरह काम क’रता हुआ भी बताया जा रहा है। इसी बीच हम प्र’वक्ता दानि’श रि’जवान ने बीते दिनों ही कहा है कि बीजे’पी के कुछ नेतासर’कार को अस्थिर करने की कह भी रहे है।

Leave a Comment