लिसेस्टर फुटबॉल टीम बनी चैम्पियन तो फिलिस्तीन के समर्थन में लहराया झंडा

लिसे’स्टर सिटी फुटबॉल खिलाड़ी हमजा चौधरी और वेस्ले फोफ’ना ने बीते दिनों शा’म अं’तिम सिटी के बाद फिलि’स्ती’नी झंडा लह’राकर चेल्सी पर अपना एफए कप फाइन’ल जीत का जश्न भी मनाया है। यह कदम फि’लिस्ती’न के लोगो के साथ एकजु’टता के प्रदर्शन को भी बताता है।

जिन्होंने हाल के दिनों में इ’जराय’ली सेना से ती’व्र बम’बा’री,हवा’ई ह’म’लों और उ’त्पीड़’न का सामना भी किया है। जिससे 140 से अधिक लोग भी मा’रे गए है।बता दे कि ऑनलाइन,सो’शल मीडि’या और मीडिया यूजर प्रशंषको ने फुटबॉ’ल खिला’ड़ियों की एक’जुटता के कार्य और फिलि’स्तीन के लोगो की आवा’ज बढ़ाने के लिए भी उनकी प्रशं’सा की है।

leicester duo raise palestinian flag

यूके में ‘फिलि’स्तीन राजदू’त हुमस जोमलोट ने लीसेस्टरसिटी फु’टबॉल क्लब को एक पत्र भी लिखा है। जिसमे उन्हीने चौ’धरी और फोफना को उनके समर्थन के लिए धन्य’वाद भी कहा है। उस पत्र में कहा गया है कि मुझे फिलि’स्ती’न के लोगो सर’कार की और से एफए कप जीत के लिए आपके लिए हमजा चौधरी और

वेस्ले फोफना ने फि’लि’स्तीन लोगो की दु’र्द’शा के साथ एकजु’टता दिखाने के लिएऐति’हासि’क अवसर का उपयोग करने के लिए अपना बहुत ज्यादा आभार भी व्यक्त करता हूं।इ’जराय’ल और फि’लि’स्तीन के बीच जारी हिंसा में कई लोगो की मौ’त हो गई है इसके अलावा भी सभी देशों ने इजरा’यल के सम’थ’न किया है

leicester duo raise palestinian flag

तो किस दूसरे देशों ने फि’लि’स्तीन के लोगो का समर्थन किया है। सऊदी अर’ब के लगातार वि’रो’ध करने के बाद ओआई’सी ने भी बीते दिनों ही आपा’तका’लीन बैठक को बुलाया था। जिसमे सभी देशी के मंत्री भी शामिल हुए थे।

Leave a Comment