किस्मत का खेल : महिला बनी रातोंरात करोड़पति, लगी 2.5 करोड़ की लॉटरी

अक्सर लोग बिना मेहनत के शॉर्टकट तरीके से भी अमीर बनना भी चाहते है। यह सबकी किस्मत में नही होता है। किस्मत के धनी कुछ लोग किसी न किसी तरह अमीर भी बन जाते है। जैसा कि एक ऐसी ही मामला पश्चिक बंगाल की महिला के साथ भी हुआ है। यह महिला रातोरात ही 2.5 करोड़ रुपए भी जीत गई है।

संगीत चौबेनामक एक महिला पश्चिम बंगाल के आसनसोल में रहने वाली महिका के साथ भी हुआ है। उन्हीने एक लॉटरी में 2.5 करोड़ रुपए का इनाम भी जीत है। बात दे कि संगीता ने किसी और के नही बल्कि अपने सुसर के कहने पर लॉटरी में किस्मत आजमाने आया भी सोचा है।

luck game women become millionaires

उन्हें यह भी मालूम होगा कि किस्मतआजमाने का यह मौकाउनकी किस्मर ही बदल कर रख देगा। उन्हें इस लॉटरी में पूरे 2.5 करोड़ रुपए का इनाम भी जीता है।बता दे कि संगीता चौबेपार्ट टाइम्स में छोटे बच्चों को क्ले मॉडलिंग और ड्राइव भी सिखाती है। इतना बड़ा इनाम लगने पर उन्हीने कहा है कि इतना पैसा

जितने के बारे में उन्होंने इस बारे में सपने में भी नही सोचा था।उन्होंने आगे बताया है कि उनके सुसर लॉटरी भी खरीदते है। लेकिन आज तक वो कोई भी इनाम नही जीत पाए है। फिर एक बार उनके सुसर में उन्हें लॉटरी खरीदें को भी कहा है।

luck game women become millionaires

यह बात उनकी तकदीर बदलने वाली भी साबित हुई है। संगीत ने पंजाब स्टेट न्यू ईयर बम्पर 2021 का भी लॉटरी का टिकट खरीदा था। संगीता बहुत ही ज्यादा खुश भी नजर आ रही है।

Leave a Comment