गरीबों को मदद करने वाले लूलू ग्रुप के प्रमुख युसूफ अली को ले जा हेलीकाप्टर हुआ क्रेश, पत्नी समेत 7 लोग थे सवार

प्रवासी भरतीय का’रोबारी और लूलू ग्रुप के प्रमुख एमए यूसुफ अली समेत 7 लो’गो को लेकर जा रहे एक हेली’कॉप्टर को हाल ही में के रल के कोच्चि के पास आ’पातका’लीन स्थित में दलदली जमी न पर उत रना पड़ा।

पुलिस ने बताया है कि इस हेलि’कॉप्टर में लूलू ग्रुप के प्रमुख यूसुफ अली समेत 7 लोगो में से एक उनकी पत्नी, उनके लूलू ग्रुप के तीन क’र्मी व चाल’क दल के दो सदस्य सवार थे। जिन्हें हा’दसे के बाद कोच्चि में एक नि’जी अ’स्पताल में भ’र्ती करा’या गया है। दुर्घ’ट’नाग्र’स्त हुआ यह हेली’कॉ’प्टर लूलू ग्रुप का है।

lulu group

इसके अलावा जिन हॉस्पि’टल में उनको भ’र्ती कराया गया है उसम लेकशोर हॉ’स्पिटल के एक अधिका’री ने कहा है कि सभी या’त्री सुर’क्षित है। अभी उन’की जांच भी बाकी है। इसी अस्प’ताल में इन लोगो का इला’ज चल रहा है।

बता दे कि यह घटना सुबह आठ बजे पनागण्ड इलाक़े में हुई है।इसों बीच मे स्थानी’य लोगो ने कहा है कि हेलि’कॉप्टर के दलद’लों ज’मीन पर उतर’ने की कारण एक बड़ी दुर्घट’ना ट’ल गई है।बता दे कि यूसुफ अली मूल रूप से भा’रत मे केर’ल के रहनेवाले है।

lulu group

उन्होंने यूएई की नागरिकता हासिल कर ली है। वो 2000 में स्टार्ट हुई लूलू ग्रुप कम्पनी के संस्था’पक है। लूलू ग्रुप के संस्थापक यूसुफ अली साल 2018 में फोबर्स की और से जारी की गई जानकारी के मुताबिक दुनिया के सबसे अमीर लोगो की लिस्ट में कुल3.8 बिलियन डॉलर के साथ 388 वे नम्बर पर थे।

Leave a Comment