ममता बनर्जी ने दी खुली चुनौती, 2024 में पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ेगी TMC, समझिये सांसद का इशारा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक दावे को पश्चिम बंगाल की राज’नी’तिक तपि’श को और ज्यादा ब’ढ़ दिया है। दरअसल एक रैली में पीएम मोदी ने कहा है कि नंदीग्रा’म में अपनी हा’र को देखते हुए मम’ता बनर्जी दूसरी सीट से चुना’व लड़ने वाली है। इस दावे पर तृणमूल कां’ग्रेस ने तं’ज कसा है

और कहा है कि 2024 में मोदी को वारा’णसी में चुनो’ती भी दी जाएगी। तृणमूल कांग्रेस ने कहा उन्हें 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए एक सुर’क्षित सीट की तला’श भी करनी चाहिए। उन्हें वाराण’सी में चुनो’ती भी दी जाएगी । दीदी नंदग्रा’म को जीत रही है। दूसरी सीट से उनके लड़’ने का सवा’ल ही न’ही उ’ठता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगो को गु’मरा’ह कर रहे है।

mahua moitra

टीएमसी सांसद महु’आ मोइत्रा ने नरेंद्र मोदी पर तं’ज’ क’सते हुए ट्वीट किया है कि पीएम मोदी कहते है कि ममता बनर्जी दूसरी सीट से लड़ेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आप सही कह रहे है और वह सीट होगी वा’राणसी, तो ल’ड़ा’ई के लिए आप तैयार हो जाएंगे।

बता दे कि बीते दिन ही एक रैली में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हम’ला करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि उन्हें अब पता चला है कि नंदीग्रा’म से चुनाव लड़ना एक ग’लती थी। पीएम मोदी ने आगे कहा है कि पहले दीदी ने भवा’नीपुर को छो’ड़ दिया और अब नं’दीग्राम पहुँच गई।’

pm modi mamata banerjee news

अब उन्हें अहसास हुआ है कि उन्होने एक गल’ती की है। ममता बनर्जी ने नंदी;ग्राम के लोगो से कहा है कि मैं बधाई देना चाहती हूं लेकिन आप चि;न्ता न करे।हम जी;त कि रा’ह पर है।

Leave a Comment