क़ुदरत का करिश्मा : ये अल्लाह की शान है, सब कुछ जल गया सिवाय कुरान पाक के

कुद’रत का क’रिश्मा भी हर जगह ऐसे तो देखने को मिलता है लेकिन महाराष्ट्र के मा’लेगांव में हाल ही में एक करि’श्मा देखकर सब लोग है’रान रह गए है। जब एक घ’र मे आ’ग पूरी तरह से सब जगह ओर ल’ग गई और कुरा’न शरी’फ को एक भी आ’च न’ही आ’ई।

कु’द’रत के इस क’रिश्मे को देखकर भी फा’यर बिरग्रे’ड के अधि’कारी भी है’रा’न रह गए। जा’न’कारी के अनुसार माले’गांव के अंजु’मन चो’क में य’ह भी’षण आ’ग लग गई थी। सूच’ना मिल’ने के बाद पहुची फा’यर बि’ग्रेड की गाडि’गी ने स्था’नीय निवा’सियो की मदद से कई घ’ण्टी में आ’ग पर का’बू आया लिया।

malegav anjuman chowk fire

आग बु’झने के बाद लो’गो ने सब कुछ ज’ल चुका था लेकिन वहां पर रखे कु’रान श”रीफ को एक भी आंच नही आई।आ’गबुझा’ने पहुचे फा’यर बि’ग्रेड हेड सं’जय पंवा’र ने बता’या है कि 3:44 पर अंजु’मन चो’क में आ’ग लगने की सूच’ना मि’ली। सूच’ना मि’लने के तु’रन्त बाद’दम’कल की

4 गाड़ियां घट’नास्थल’ पर भी रवाना हुई। इसकी ती’सरी मं’जिल ओर आज ल’गी हुई थी। उसमे 4 गै’स सिलें’डर भी थे।संजय पंवार ने मीडिया से बात करत हुए बताया है कि इस दौरान स’बसे ज्यादा हैरा’न करने वाली बात यही थी कि इत’नी बड़ी

malegav anjuman chowk fire

आ’ग लगने के बाद भी कु’रा’न शरी’फ की पाक किताब’एक भी इं’च न’ही लगी थी। यह बहुत बड़ी बात है। वहां पर उप’स्थित लोगों ने इसे कुद’रत का क’रिश्मा भी कहा है।

Leave a Comment