मुसलमानों से बोली सीएम ममता बनर्जी- पश्चिम बंगाल में NPR को लागु नहीं होने देगी

5 राज्यो में चु’नाव को लेकर हर पा’र्टिया जोर शोर से तैयारी करने में ल’गी हुई है। पश्चि’म बंगा’ल की ‘सी’एम म’मता बनर्जी ने प’श्चिम मेदि’नीपुर के ग’ड़वे’ता में आयो’जित जनस’भा में एन’पीआर और एनआ’रसी को लेकर मो’दी सर’कार पर ह’म’ला बो’ला है।

ममता बनर्जी ने कहा है कि तृण’मूल congress की पश्चिम बंगाल में एनपी’आर को ला’गू न’ही होने देगी। बनर्जी ने कहा है कि और आ’रो’प भी ल’गाया है कि पश्चिम बंगाल में NPR को लागू नही’ हो’ने देगी। उन्होने आ’रोप लगाते हुए कहा है कि गण’ना करने वा’लो की या’त्रा के दौर’न घ’र पर न’ही पा’ए जाने वाले भा’जपा मतदा’ताओं के नामों को ह’टा देगी।

mamata banerjee news latest

वो आपको नि’काल दें’ग लेकिन हम उन्हें रजि’स्टर करने का आ’हान नही देंगे। उन्होंने आगे कहा है कि हम बंगा’ल में रहने वाले किसी भी परिवार के एक भी स’दस्य को देश के किसी भी ना’गरिक बंगा”ल से न’ही नि’का’ला जा सकता है ।

उन्होंने कहा हम हिं’सा नही चाह’ते है और न ही हम खून ख’रा’बा चाहते है।मम’ता बनर्जी ने आगे कहा कि जब मैं ल’ड़ा’ई करती हूं बॉघ के बच्चे की तरहल’ड़ती हूं। बीजे’पी पार्टी आम महि’ला,दलि’त पर अत्या”चार करने वाली पार्टी है।

mamata banerjee news latest

इस खेल में लड़ें’गे और जीतें’गे भी। बीजेपी को इस तरह से हराएं’गे की बो’ल्ट आ’उट कर देंगे और भा’रत से बाहर चली जाएगी। बता दे कि पश्चिम बंगाल में चुनाव 27 मार्च,1 अप्रैल, 6 अप्रैल, 10 अप्रैल,17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को चुनाव होंगे।

Leave a Comment