दलित के आँगन में खाना खाने के लिए 5 स्टार से खाना मंगवाती है बीजेपी- ममता बनर्जी

देश के 5 राज्यो में विधानसभा चुनाव हो रहे है। जिसमे सवसे ज्यादा चर्चित राज्य पश्चिम बंगाल है। जहां भाजपा औऱ तृणमूल कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला भी है। तृणमूल कांग्रेस की नेता और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर चुनाव जीतने के लिए

सा’म्प्रदा’यिक संघर्ष उत्पन्न करने का शनिवार को आरोप भी लगाया है।ममता बनर्जी ने दक्षिण 24परगना जिले के रेदिगी में एक चुना’वी रैली को सम्बोधित करते हुए मुस्लिमो से हैद’राबाद की बीजेपी में सम’र्थन वाली पार्टी और उसकी बंगाल की सहयोगी पार्टियों के झांसे में न आने का भी आहान किया है।

mamata bangal

उन्होंने कहा है कि मैं एक हि’न्दू हूं घर से निकलते वक्त में हर दिन चंडी चाप का मंत्र भी पढ़ती हूं। लेकिन मैं हर ध’र्म को स’म्मान देने में भी विश्वास करती हूं।उन्होने आगे कहा मुझे इस बा’त का प्रचार करने की जरूरत नही है।

क्योकि जो दलित के आंगन में खाना खने के लिए 5 स्टार होटल से खा’ना मंगवा कर खा रहे है। वो द’लित विरो’धी है। पिछड़ा वर्ग विरो’धी है और अल्पसं’ख्यक विरोधी भी है।ममता बनर्जी से आगे कहा अगर भाज’पा प’श्चिम बंगाल में आती है तो वो नाग’रिकता संशो’दन कानू’न को जरूर लागू भी करेगी।

जिससे कई नागरि’कों को वहां से जाना भी पड़ सकता है ।। आगे कहा बाहरी लोगों ने मतदान से पहले हर घर मे जाकर नंदी’ग्राम में चुनाव में गड़’बड़ी कर ne की को’शिश की जा रही है ।

Leave a Comment