ममता बनर्जी का बड़ा आरोप, असदुद्दीन ओवैसी और अब्बास सिद्दीक़ी को बीजेपी दे रही पैसे, क्योंकि वो …

पश्चिम बंगाल की सीएम म’मता बन’र्जी अपनी चुनावी सभाओं में लगातार ही बीजे’पी पर करा’रा प्र’हार कर रही है। बीते दीन ही रा’यदिघी की जनसभा में उन्होने ओ’वेसी और अब्बास सिद्दि’की के बहाने एक बार फिर बी’जेपी पर ग’म्भीर आ’रोप लगाए है।

ममता ने कहा है कि हैदराबाद और फु’रफुर श’रीफ अब्बास सिद्दि’की को बी’जेपी ने हि’न्दुओ और मुस’लमा’नों में फू’ट पै’दा करने के लिए भी पैसा दिया है।यदि आप NRC का बंटवा’रा नही चाहते है तो इन दोनों को वोट न दे। उनके लिए वोट देने का मतकब होगा कि आप बी’जेपी को अपनवोट दे रहे हो।

abbas siddiqi and asaduddin owaisi news

जनसभा में कहते हुए उन्होंने कहा कि हमारी संस्क्रति यह है कि हम हिन्दू और मुसल’मान एक दूसरे के साथ चाय पीते हैऔर दु’र्गा पू’जा और का’ली पू’जा एक साथ मनाते है ।गोरत’लब है कि मम’ता बन’र्जी बीजे’पी और आ’रोप लगा रही है । वह यूपी और बि’हार से गुंडों को बुला’कर अशा’न्ति भी पैदा कर रही है।

फुरफु;रा शरी;फ के अब्बा;स सिद्दिकी कभी मम;ता बन’र्जी के खास हुआ करते थे। इस चुना;व मे वो नई पार्टी बनाक’र कां’ग्रेस वाम मोर्चा गठबंधन में शामिल होकर ल;ड़ाई लड़ रहे है । इसी तरह है;दराबाद के सां;सद असुद्दीन ओवेसी भी मै;दान में ताल ठोक रहे है।

abbas siddiqi 2021

राज;नीति;क के गलि;यारों में इस बात की चर्चा है कि इन दो’नों द’लों की वजहसे टीएम’सी के मुस्लि’म वोट में बड़ी सें’ध लगने वाली है। यही वजह है कि म’मता बनर्जी अब्बास औऱ ओवैसी के बहाने bjp को घे;र रही है। हाल ही में ओवेसी ने भी अपने 7 उम्मी’दवारों की लिस्ट को जारी कर दिया है।

Leave a Comment