ममता बनर्जी की विपक्षी नेताओं की चिठ्ठी, कहा- BJP के खिलाफ सब एक हो जाओ क्योंकि …

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वॉटिंग आज होनी है। मतदान से एक दिन पहले तृणमूल congress प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोनिया गांधी,शरद पवार,एमके स्टॅलिन,तेजस्वी यादव, उध्दव ठाकरे, अरविंद केज’रीवाल और नवीन पटनायक समेत कई गेर बी;जेपी

नेताओ को पत्र भी लिखा है। इस पत्र में ममता बनर्जी ने बी’जेपी के खि’ला’फ सभी नेताओ को एक जुट होने की अपील की है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने पत्र में लिखा है कि लो’कतंत्र पर ह’म’ला हो रहा है । एनसी’टी विधयक का जिक्र करते हुए ममता बर्नजी ने कहा है कि उपराज्यपाल को दिल्ली का अघोषित वायसराय बना दिया गया।

mamta banerjee bjp

जो ग्रह मंत्री औरप्रधानमंत्री के लिए प्रतिनिधि के एक रूप में काम भी कर रहे है। ममता नेकहा है कि एनसीटी विधेयक का पा’रित होना एक ग’म्भी’र विषय है। बी;जेपी सरकार ने लोक’तांत्रिक रूप से चुनी सरकार की सभी शक्तियों को भी छीन लिया है।

उन्होंने आगे कहा है कि राज्यपाल कार्यल’य निर्वाचित सरका’रों के लिए सम’स्याओं को पै’दा भी कररहा है। ममता बनर्जी नेसभी वि’पक्षी दलों से लोकतंत्र बचाने की अपील भी की है। ममता ने देश के 5 मुख्यमंत्रियों समेत कई नेताओं को पत्र भी लिखा है।

mamta banerjee bjp

इसमें महारष्ट्र के मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरवाल, ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री जगन रेड्डी के अलावा केएस रेड्डी, फारुख अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती, समाजवादी पार्टी केप्रमुख अखिलेश यादव को भी पत्र लिखाहै।

Leave a Comment