ऐक्टर मनोज जोशी ने Corona के बहाने सा’धा मु’स्लिमों पर नि’शा’ना,लोग बोले- अब तो श-र्म करो !

बॉ’लीवुड के जाने माने अभि’नेता म’नो’ज जोशी फि’ल्मों और थिये’टर के साथ ही अब सो’शल मी’डिया पर भी ए’क्टि’व रहते है। म’नोज जो’शी बी’जेपी सम’र्थक है। इससे पहले भी प्रधा’नमं’त्री नरें’द्र मो’दी के सम’र्थन में ट्वीट क’रतेरहे है।

हालांकि हालि’या ट्वीट के का’रण वह लो’गो के नि’शा’ने पर भी ब’ने हुए है। दर’अस’ल म’नोज जो’शी ने कोरो’ना वाय’रस की हालि’या ग’म्भीर स्थिति पर एक ट्वी’ट भी किया है। जिस पर सोशल मी’डि’या पर लो’गो ने उन्हें आ’ड़े हाथों भी लिया है। मनोजजो’शी ने अपने ट्वीटर हैं’डल से ट्वी’ट करते हुए लि’खा है कि जो घर घर से अ’फ’ज’ल नि’का’ल रहे है।

manoj joshi

वहां से कभी डॉक्ट’र भी निकालेंगे क्या? मनोज जो’शी के इस ट्वीट पर सोश’ल मी’डिया यूज’र्सने स’ख्त आ’पत्ति भी जताई है। लोगो ने को’रोना जैसी म’हा’मा’री के बीच भी हि’न्दू मुस्लि’म के नाम पर बां’ट’ने के लिए उनकी ती’खी आ’लोच’ना भी की हैं मनो’ज जो’शी के इस ट्वीट पर एक यू’जर ने लिखा है की मुझे भरो’सा नही होता।

मैं एक ए’क्टर के तौर पर आ’पको पसंद करती हूं। इसके अलावा इन अन्य यूजर ने लि’खा’ है कि मैं आपके comment से बहुत ज्यादा है’रा’न हूं। आपके काम की बहुत बड़ी फैन्स थी और इसकेअला’वा आपको बहुत ज्यादा सम’झदार भी समझति थी। इसके अला’वा एक और ने लिखा है कि इस वक्त में भी तु’म्हे हि’न्दू ओर मुस्लि’म नजर आ रहा है।

manoj joshi

एक नए लिखा है किऐ’से वक्त में भी इतनी घटि’या बात.. छि श’र्म आनी चाहिए। बता दे कि मनो’ज जोशी ने सरफरोश, चांदनी बार,देवदा’स, हंगामा, हलचल, पेज 3, गरममसाला , हेराफेरी, चुप चुप के, गोलमाल, विबाह आदि फेमस बॉली’वुड फिल्मों में काम भी किया है।

Leave a Comment