दुनिया के सबसे अमीर शख्श बिल गेट्स की बेटी की इस मुस्लिम अरबपति से हुई सगाई, जानिए

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति में से एक और माइक्रोसॉफ्ट के कोफाउंडर बिल गेट्स आजकल काफी सुर्खियां बटौर रहे है । गेट्स की खबरें हमेशा से ही सुर्खियों में रहती है लेकिन ये खबर उनके परिवार से जुड़ी हुई है । बिल गेट्स की बेटी जेनिफर गेट्स ने सगाई कर ली है। सोशल मीडिया पर गेट्स की बेटी और उनके होने वाले पति की कई तस्वीरें वायरल हो रही है।

जेनिफर का जन्म 26 अप्रैल 1996 को वाशिंगटन में हुआ था। जेनिफर ने अपने इंस्ट्राग्राम पर ये फोटो शेयर की है। 4 साल की डेटिंग के बाद जेनिफर और नस्सार ने सगाई की है। अभी तय नही हुआ है कि ये शादी कब करेंगे। वही जेनिफर के पेरेंट्स बिल और मेलिंडा ने हाल ही में अपनी शादी की 26 वी सालगिरह मनाई।

नस्सार ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि मैं खुद को दुनिया का सबसे खुशनसीब व्यक्ति महसूस करता हूं। बता दे कि नायल मूल रूप से मिस्र के रहने वाले है। इनका बचपन कुवैत में बिता है। नस्सार ने स्टेनफोर्ड यूनिवर्सिटी से मैनेजमेंट और इकोनॉमिक्स में डिग्री ली है। उनका परिवार 2009 में अमेरिका के कैलिफोर्निया में बस गया था।

जेनिफर सेनफोर्ट यूनिवर्सिटी से बॉयोलोजि में ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही है। बता दे, सोशल मीडिया पर भी ये सगाई ट्रेंड में चल रही है । गेट्स की बेटी ने जब तस्वीरें शेयर की तो यूजर्स ने उन्हें बधाई दी । इस सगाई की सबसे रोचक बात ये रही कि इसमें दोनों परिवार के एक भी सदस्य उपस्थित नहीं हुए ।

आपको बता दे, बिल गेट्स दुनिया के अमीरों के लिए एक बेहद अहम् नाम है। वो लम्बे समय तक दुनिया के अमीरों की टॉप लिस्ट में रहे। अब उनकी बेटी जेनिफर चर्चा में है। जेनिफर को घुड़सवारी का शौक है। घुड़सवारी के जानकर बताते है कि जेनिफर एक अच्छी घुड़सवार है। बता दे, जेनिफर के लिए उनके पिता ने फ़्लोरिडा में 53 करोड़ का बंगला ख़रीदा है, जहा जेनिफर घुड़सवारी की प्रैक्टिस भी करती है।

Leave a Comment