विधायक अमानतुल्लाह खान की बेटी को 8वीं आए 91.7 प्रतिशत नंबर, हो रही सरकारी स्कूल की तारीफ

दि’ल्ली में आम आ’दमी पार्टी की सरकार बनने के बाद सबसे ज्यादा चर्चा सर’कारी स्कू’लों के सुधार की होती है । इस बार यह चर्चा आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतु’ल्लाह खान की बेटी के 8 कक्ष में 91.7 प्रतिशत नम्बर लाने पर हो रही है।

इस विधा’यक ने ट्विटर पर अपने परिवार के साथ ही अपनी बेटी के रिजल्ट को शेयर भी किया हैं उन्होंने लिखा है कि मुझे इस बात से फख्र हो रहा है कि मेरी बेटी तहरा खान ने 8 वी जमात में दिल्ली सरकार जोगा बाई गर्ल्स सी’नियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ के 91.7 प्रतिशत अंक हासिल किए है।

mla amanatullah khan daughter

उन्हीने आगे कहा अब दि’ल्ली का सर’कारी स्कूल अब वर्ल्ड क्लास में है। उनके इस ट्वीट के बाद दिल्ली के शिक्षामंत्री व उपमुख्य’मंत्री मनीष सिसौ’दिया सहित आप पार्टी के कई नेताओ ने न सिर्फ बधाई दी है बल्कि दिल्ली के सर’कारी स्कूलों की ता’रीफ करने से भी नही चुके है।

दिल्ली के शिक्षा मॉडल को देश विदे’शी में अपनाया जा रहा है । बेहतर शिक्षा कोप्राप्त करना हर वर्ग का अधिकार है। हम हर देशवासियों तक पहुचाएंगे।हर तरह शिक्षा की नगरी में हर राज्य बढ़ोतरी भी कर है।

mla amanatullah khan daughter

हर के बच्चों अपनी मेहनत को अनोखी बनाने के साथ साथ अपनेघर परिवार का भी नाम रोशन कर रहे है। जो बहुत बड़ा जिंदगी का पहलू माना जाता है शिक्षा एक ऐसी जगह है जहां पर खड़े होकर व्यक्ति अपनी करियर की शुरुआत करने के साथ साथ ही जिंदगी में कुछ कमा पाते है ।

Leave a Comment