कांग्रेस नेता बोले- “मोदी-ओवैसी एक है”, AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी का फोटो शेयर कर बोले- यह रिश्ता क्या कहलाता है ?

कांग्रेस नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने Aimim सांसद असाउद्दीन ओवैसी और बी’जेपी पार्टी पर ह’म’ला बोला है। उन्हीने ओवैसी की एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि यह एक विचा’रणीय बिं’दु है। इन दोनों की वि’चारों में समा’नता है।

असदउद्दीन ओवैसी की तस्वीर के केप्शन में उन्होंने लिखा था कि 7 सालो में ओ’वैसी के घर न तो CBI की रे’ड पड़ी है और न ही उनके किसी बयान पर अभी तक FIR दर्ज हुई है।बता दे कि कांग्रेस पार्टी और अन्य दलों की तरफ से कई मौकों पर ओवै’सी को भरती’य जन’ता पार्टी का सह’योगी भी बताया जा रहा है।

modi owaisi

बि’हार चु’नाव में जब ओ’वैसी की पार्टी को सी’मांचल क्षेत्र में सफलता मिली थी तो उनके ऊपर बीजे’पी को जीत में मदद करने का आ’रोप भी लगाया था। हालांकि ओवै’सी इन तमाम आरो’पो का लगातार वि’रोध भी करते रहे है।

इसके अलावा भी बता दे कि पेगा सस माम’ले के बाद से ही विपक्षी दलों की तरफ से बीजे’पी लगा’तार ह’मले भी हो रहे है। इसके साथ ही दि’ग्विजय सिंह भी सोश’ल मी’डिया पर लगातार ही ए’क्टिव भी रहते है।संसद में मान’सूत्र स्तर के दौरान उन्हें बी’जेपी से

modi owaisi

नाराज चल रहे राज्यस’भा सांस’द सुब्रमण्य’म स्वामी के साथ भी देखा गया था। इसके बाद यह दोनों मिलते हुए नजर भी आए थे। इस दौरान स्वा’मी, दिग्वि’जय सिंह की किसी बात पर ठ’हा’का लगते हुए भी दिखाई दिए थे।

Leave a Comment