मोईन अली ने कोच से कहा था मैं क्रिकेट छोड़ दूंगा लेकिन अपनी दाढ़ी नहीं हटाऊँगा, कोच ने मोईन को दी थी ये सजा

इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली पर विवादित बयान को लेकर तस्लीमा नसरीन का ट्वीट वायरल हो रहा है। हाल ही में मोइन अलो के पिता मुनीर अलीस पर कहा था कि अगर त’स्लीमा न’सरीन आईने में अपना चेह’रा देखे;गी तो खुद ही पता चले’गा की उन्होंने क्या कहा है।

मोईन अली के पिता ने बताया था कि जब भारत के दौरे के दौरान कोच ने मोईन अली से कहा था कि आप अपनी दा’ढ़ी को थो’ड़ा कटवा ले। मोईन ने उनसे यही कहा था कि मैं क्रि;केट को छो’ड़ दूंगा। लेकिन मैं अपनी सोच और वि’श्वास से कभी भी पी’छे न’ही ह’टूंगा। अगर मैं खेलूं;गा तो ठीक वैसे ही खे;लूंगा जैसा मैं हूं।

moeen ali faher

उस वक्त मोईन को एक भी मैच न’ही खि’लाया गया।इतना ही नही साल 2014 में भारत दौरे के दौरान उसने हाथ पर बेंड पहना हुआ था। जिस पर लिखा हुआ था कि गाजा को बचा;ओ और फिलि’स्तीन को मु’क्त करो।

मोइन अली के पिता ने तस्ली’मा के बारे में कहा था कि जिस दिन मैं तस्ली’मा से मिलूंगा तो उनको बता’ऊंगा की मैं उनके बारे में क्या सोचता हूं।बता दे कि तस्लीमा नसरीन ने कहा है कि नफ’रत वालो को इस बात का पता होना चाहिए कि

moeen ali faher

मोइन अली पर ट्वीट एक मजाक था। लेकिन कुछ लोगो ने मुझे अप’मानि’त करने का मु’द्दा भी बना लिया है। मोईन अली ने चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पर लगे बियर के लोगो का हटाने की बात भी कही थी।

Leave a Comment