VIDEO : मोईन अली ने क्रिकेट मैदान में पढाई नमाज, वीडियो हुआ वायरल

मोईन अली क्रिकेटर चेन्नई सुपरकिंग्स की तरह से IPL 2021 में खेलेंगे। इसी बीच मोईन अली चर्चा में है कि उन्होंने बीते दिनों ही चेन्नई सुपरकिंग्स की जर्सी पर से शरा’ब का लोगो ह’टाने की बात कही है। हालांकि बाद में उनकी मौजूद IPL टीम csk के CEO काशी विश्वनाथन का बयान आया कि मो’ईन ने लोगो ह”टा’ने की कोई बात भी नही की है।

मोईन अली को लेकर तस्लीमा नसरीन ने भी एक वि’वादित बयान दिया है। इंग्लैंड ऑलराउंडर खिलाड़ी मोईन अली पर नसरीन ने निशा’ना साधते हुए कहा है कि मोइन अली अगर क्रिकट नही खेल रहे होते तो वो सीरि’या के जाकर ISIS आतं’की बन जाते।

moeen ali namaz

उनके इस तरह के ट्वीट करनेके बाद सोशल मिडिग पर उनकी आलो’च’ना भी की जा रही है। मोईन अली मैदान में नमा’ज पढ़ते हुए भी नजर आते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मी’डिया पर जमकर वाय’रल भी हो रहा है। जिसमे मोईन अली उनके अपने साथ ही नमा’ज़ पढाते हुए नजर आ रहे है।

मोईन अली के फैन्स कोउनका यह वीडियो काफी पसन्द भी आया है।मोईन अली IPL में खेलते हुए नजर भी आने वाले है।उनको चेन्नई सुपरकिंग्स ने नीलामी में खरीदा है। वही IPL 2021 का पहला मुकाबला मुम्बई कैपिटल्स और दिल्ली डेविडिल्स के बीच खेला जाएगा।

https://twitter.com/itshamzyy/status/1231020818668433409
moeen ali namaz

IPL पिछले साल भी कोरो’ना की वजह से भारत मे नही खेला गया था । IPL का फाइनल मुकाबला 6 जून को खेला जाएगा। जो सबसे ज्यादा अहम भी होगा। IPL टीम की हर एक टीम में 25 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है। IPL में कुल 8 टीमें है जो मैदान में खेलेगी।

Leave a Comment