मोईन अली की पत्नी की पहली बार तस्वीर आई सामने, हमेशा हिजाब में आती है नजर, बेहद खुबसूरत

मोईन अली एक अच्छे क्रिके’टर होने के साथ साथ ही ध’र्म के पक्के उसू’ल को मानने वाले भी क्रिकेटर है। मोईन अली aksar सु’र्खियों में बने रहते है। मोईन अली आईपीएल 2021 की टीम में भी चेन्नई की तरफ से खेलते हुए भी नजर आए थे।

मोइन अली का जन्म 18 जून 1987 को बर्निगम वेस्ट मिडलेडस में हुआ था। मोईन अली बचपन से ही क्रिकेट खलने में अपने इच्छा को रखते है। उन्होंने क्रिकेट की दुनिया मे बहुत ज्यादा मेहनत भी की है। मोईन अली लगातार मेहनत के बाद घरेलू क्रिकेट टीम में अपने आपको साबित करने में भी सफल हुए है।

moeen ali news

उन्होंने घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन बल्केबाजी और गेंदबाजी से अपनी टीम को जीत दिलाकर इस बात को साबित कर दिया है कि वह एक अच्छे क्रिकेटर भी है।मोईन अली की पत्नी की भी फ़ोटो देखने को मिली है। जो हमेशा ही हिजाब में रहती है। मोईन अली की पत्नी का नाम फिरोजा हुसैन है।

जब चयनकर्ताओं की नजर उनपर पड़ी तो उनका चयन इंग्लैंड की टीम में किया गया। उन्होंने अपने टेस्ट करियर की शुरुआत 12 जून 2014 को श्रीलंका के खिलाफ खेलकर भी की थी। मोईन अली ने 28 फरवरी 2014 को वनडे मैच खेलकर वनडे मैच को भी ओपनिग की थी।

moeen ali news

मोईन अली ने बताया है कि मैं बचपन से यही बात को सोचता था कि कब बड़ा होकर क्रिकेटर बनेगा। मोईन अली बल्लेबाजी करने के साथ साथ ही गेंदबाजो को भी करते है। वह एक अच्छे फील्डर भी है इसलिए उनको एक आलराउंडर खिलाड़ी भी कहा जाता है।

Leave a Comment