मोईन अली पर किया था गलत कमेंट, इग्लैंड और IPL खिलाड़ियों ने ट्वीट कर दिया तस्लीमा नसरीन को करारा जवाब

बंग’लादेश की जाने माने वाली लेखिका त’स्लीमा नसरीन ने इंग्लैंड के ऑल’राउंडर मोइन अली को लेकर वि;वादि’त बयान भी दिया है, जिसके बाद बवाल मच गया है। अपने ले’खन को लेकर अ’क्सर सुर्खि’यों में रहने वाली तस्ली’मा नस’रीन ने कहा है कि मोइन अली अगर क्रिके’टर न’ही होते तो वह सी’रि’या जाकर आतं’की सं’ग’ठ’न ISIS से जु’ड़ जाते।

त’स्लीमा नस’रीन ने ट्वी’ट करके मो’इन अली पर नि’शाना सा’धा है। उन्होंने लिखा है कि मो’इन अली क्रि’केटर नही होते तो वह सी’रि’या जाकर आ;तं;की सं’गठन से जुड़ जाते।बता दे कि तस्लीमा नसरीन का यह बया’न तब आया है जब हाल ही में सु’र्खियों में चल रहे मो’इन अली ने

moeen ali

चेन्नई सुपरकिं’ग्स की ज’र्सी पर लगे बियर के लोगो को ह’टा’ने की बात कही थी। हालांकि बाद में इस पर CSK के सीईओ काशी विश्वना’थ का बयान आया कि मोइन अली ने लोगो ह;टा;ने जैसी किसी चीज को मां’ग न’ही है।

इस ट्वी’ट के बाद तस्ली’मा नस’रीन ट्विटर पे यूजर्स के निशाने पर आ गई है ।बता दे कि तस’लिमा न’सरीन को उनकी लेख’नी की वज’ह से मुस्लि;म स;मुदाय की ओर से जान से मा’रे जा’ने की धम’की भी मिल चुकी है। इतना ही नही तस्ली’मा नसरी’न को अपना देश तक भी छो;ड़ना प’ड़ा और उन्होंने जि’सके बाद उन्हें स्वी’डन की नागरि’कता लेनी पड़ी।

moeen ali

वही अगर मोइन अली की बात करे तो वो आई’पीएल 2021 में14 वे सीजन में चे’न्नई की ओर से खे’लते हुए न’जर भी आएंगे। इससे पहले वो RCB का हिस्सा थे। चे’न्नई ने उनको 7 करोड़ रुपए में ख’रीदा है।

Leave a Comment