पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का हुआ इन्तेकाल,सोशल मीडिया पर भावुक हुए लोग,तेजस्वी बोले- अल्लाह उन्हें जन्नत में जगह दें

को’रो’ना वा’यर’स की वजह से ह’र जगह पर हजारों लो’गों की मौ’त हों रही है। इस बीमारी से अमीर से लेकर गरीब कोई भी अ’छूता नही रह है। हाल ही में RJD के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की मौ’त हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह को’रो’ना संक्र’मित भी थे। उनका इलाज दिल्ली के दीनदयाल उपाध्यय में भी चल रहा था।

तिहाड़ जेल में बंद शाहबुद्दीन की रिपोर्ट 20 अप्रैल को को’रोना पॉ’जिटिव आई थी। इसके बाद उनको अस्प’ता’ल में भर्ती भी कराया गया था।Indian Express की खबर के मुताबिक, 1 मई 2020 को सुबह शाह’बुद्दीन की तबियत बि’गड़ने लगी। उसके बाद उनको डॉक्टर्स ने LNJP अस्पता’ल में शि’फ्ट करने की कह रहे थे कि इससे पहले शहाबुद्दीन ने द’म तो’ड़ दिया।

mohammad shahabuddin

बता दे कि जनता दल में शाहबुद्दीन को पहला टिकट साल 1990 में दिया गया। वो वहां से चुनाव भी जीत गए। इसके बाद लालू यादव को अपना नेता मानने वाले शहाबुद्दीन साल 1995 में फिर विधायक बने। इसके बाद साल 1996 में लालू यादव की पार्टी नेशहाबुद्दीन को लोकसभा का टिकट दिया और वो सांसद बने।

बताते चले कि 23 अप्रैल तक जे’ल मव कै’दि’यों कुल एक्टिव केस 227 है। वही सं’क्रमि’त जे’ल कर्म’चारियों की संख्या 60 हो गई है। इसमें जे’ल केसुप’रिडेंट के अलावा जे’ल के दो डॉक्टर्स भी शामिल है। इस जेल में अब तक4 कै’दि’यों की मौ’त को’रो’ना सं’क्र’मण की व’जह से हो गई है।

mohammad shahabuddin

कोरोना की दूसरी लहर ने भारत देश के लाखों लोगो की मौ’त हो गई है। जिसकी वजह ऑ’क्सीजन, द’वाइया , एम्बु’केन्स आदि की कमी को बताया गया है। हाल यह हो गया है कि शम’शान और कब्रि’स्ता’नों में भी लाइन लगी हुई है।

Leave a Comment