मोहम्मद शमी को मिली न्यूजीलेंड में बड़ी खुशखबरी, घर में हुआ बेटी का जन्म, जमकर मनाया जश्न

भारतीय क्रिकेट टीम वर्तमान में न्यूजीलैंड दौरे पर है। उनमें शमी भी मौजूद है। जहाँ पर भारत ने टी20 मैचों की सीरीज जीतकर इतिहास रच दिया गया है। भारत ने न्यूज़ीलैंड में खेली जा रही टी 20 सीरीज को न सिर्फ जीता बल्कि न्यूज़ीलैंड का सूपड़ा साफ करते हुए पहली बार किसी क्रिकेट टीम ने यह सीरीज जीती । शमी क्रिकेट की दुनिया मे जबरदस्त प्रदर्शन कररही है। मोहम्मद शमी ने तीनों फॉर्मेट में कमल की गेंदबानी की है।

इसी बीच टीम इंडिया के गेंदबाज के लिए सबसे बड़ी खबर है। मोहम्मद शमी को सबसे बड़ी खुशखबरी मिली है। मोहम्मद शमी के घर मे एक नन्ही सी परी आई है। शमी के घर मे एक नन्ही सी बेटी ने जन्म लिया है। मोहम्मद शमी ने अपने ट्विटर पर नन्ही की फोटो शेयर करते हुए केप्शन में लिख है कि मेरे परिवार में एक और बच्ची का जन्म प्यारी सी राजकुमारी तुम्हे जन्म मुबारक हो, तुम लाड़ और प्यार के बीच बड़ी हो।

दुनिया में तुम्हारा स्वागत है। भाई के परिवार को मुबारकबाद। बता दे मोहम्मद शमी का चाचा बनना उनके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी की बात है। दरअसल, शमी की निजी जिंदगी में काफी परेशानियों चल रही है। शमी और उनकी पत्नी हसीन के बीच अनबन है। हसीन जहाँ ने शमी पर फिक्सिंग और दूसरी लड़कियों के साथ सम्बंध के आरोप लगा दिए थे।

यही नही हसीन ने शमी के बड़े भाई पर भी बलात्कार का आरोप लगाया था। जिसके बाद उनके भाई को गिरफ्तार लर लिया गया। शमी क्रिकेट की दुनिया मे जबरदस्त प्रदर्शन कररही है। मोहम्मद शमी ने तीनों फॉर्मेट में कमल की गेंदबानी की है। इन सीरीज को जीतने में भारत के ओपनर बल्लेबाज हो, गेंदबाज हो या फिर आल राउंडर खिलाड़ी हो सबने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई ।

भारतीय टीम में तेज गेंदबाज की भूमिका पिछले 2-3 सालों से काफी बढ़ गई इसमें मोहम्मद शमी का रोल भी काफी महत्वपूर्ण है । शमी ने बीते साल सबसे ज्यादा वनडे में विकेट लेकर तहलका मचा दिया था । शमी विश्व के ऐसे पहले गेंदबाज है जिन्होने साल में सबसे ज्यादा बार विकेट लिए हो । भारत का ये गेंदबाज आज देश के लिए लगातर बेहतरीन प्रदर्शन कर मुख्य भूमिका निभा रहा है ।

Leave a Comment