सिराज ने भारत की जीत में निभाई थी अहम भूमिका, मिला ईनाम,आनंद महिंदा ने Thar तोहफा दिया तो बोले सिराज

इस साल जनवरी में 15 से 19 तारीख को कभी भी करोड़ो भारतीय क्रिकेट प्रेमी इसी तारीखों को नही भूल पाएंगे। इन्ही 5 दिनों के अंदर टीम विराट ने कंगरुओ को गाबा में प’टख’नी देते हुए सीरीज 2-1 से फतह भी किया था। यही वो सीरीज थी जिसमे भरतीय युवाओं ने पूरी दुनिया को अपनी ता’कत का अहसास भी कराया था।

इसी बीच ऋषभ पंत की अगुवाई में मोहम्मद सिराज टी नटराजन, शुबमन गिल, वंशीनगत सुंदर , शा’र्दूल ठाकु’र और न’वदीप सनी ने दिखाया था कि भारतीय टीम की अगली पीढ़ीविश्व क्रिकेट पर छाने के लिए तैयार भी है। इन युवाओं ने इस बात का दम दिखाया तो तमाम हस्तियों ने इन युवा’ओं को सम्मान भी किया है।

mohammad siraj thar

इन्ही मे से एक थे महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनन्द महिंद्रा।जिन्होंजे टीम के 6 खिलाड़ियों को एसयूवी गाड़ी देने का भी ailan किया था। इसके बाद वोअब एक एक करके अपनेवादे को भी निभा रहे है ।इससे पहले लेफ्ट सिमर टी नटराजन को गाड़ी भेंट की गई थी और अब मोहम्मद सिराज को यह गाड़ी भी गिफ्टमे दी गई है।

सिराज को कम्पनी की तरफ से मिली गाड़ी के साथ ही तस्वीर को पोस्ट भी किया है। जिसमे उनके भाई और उनकी मम्मी नजर आ रही है। सिराज ने इंस्ट्राग्राम पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि फिलहाल इन शब्दों की कमी पड़ रही है । उन्होंने आगे लिखा है कि मैं बहुत ज्यादा शुक्रगुजार हूं खास करके आनंद सर का।

mohammad siraj thar

थार एसयूवी की कीमत ऑन रॉड12.10लाखसे लेकर14.15 लाख रुपए तक है। महिंद्रा ग्रुप ने यह खासतौर पर उन युवाओं के लिए बनाया है जोकम पेसो में इस गाड़ी को लेकर लुत्फ भी उठा सकते है।

Leave a Comment