मोहम्मद वसीम: एक अनाथ जिसने अख़बार बेचा, चप्पल पहनकर ट्रायल दिया और अब खेलेगा क्रिकेट

जब मेहनत रंग लाती है तो कि’स्म’त का लिखा हुआ पलट जाता है। दिल्ली के मुह’म्मद वसी’म के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। वसीम दिल्ली की सड़कों पर साइकिल दौड़ते हुए अखबार बाँटते है लेकिन आज उनका नाम उसी अख’बार में सुर्खियां में बना हुआ है।

इसकी दो वजह है। पहला सवा टेलेंट और दूसरी उसकी मेहनत ।बहुत से लोग इस बारे में नह जानते है कि आखिर यह वसीम मोहम्मद कौन है। भारतीय पूर्व दिग्गज क्रिकेटर गौतम गम्भीर ने अपने ट्विटर अकाउंट से 4 तस्वीरों को शेयर किया है। यह चारो त’स्वीर ही अख़’बार बाटने वाले 19 वर्षीय लड़के मोहम्मद वसीम की है।

mohammad wasim edpl news 2021

वसीम दिल्ली की ग’लियों से निकल कर सामने आए क्रिकेट के एक तेज गेंदबाज है। बता दे कि पूर्वी दिल्ली में तैयार किए गए यमुना स्पो’र्ट्स कॉम्प्ले’क्स में पहली बार दिल्ली ईस्ट दिल्ली प्रीमियम लीग का आयोजन हो रहा है। वसीम का सले’क्शन भी इसी दिल्ली ईस्ट प्री’मियम में हुआ है।

वसीम के सलेक्शन के बाद गौत’म ग’म्भीर ने इस युवा क्रिकेटर की तस्वीरे साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि जो अखबार मोहम्मद व’सीम बाँटा करता था, अब उसी में उसकीफ़ो’टो भी छ’पेगी। गम्भीर द्वारा साझा की गई मोह’म्मद व’सीम की यह त’स्वीरें अब सो’शल मी’डि’या पर खू’ब वाय’रल हो रही है।

mohammad wasim edpl news 2021

‘मी’डिया रिपोर्ट्स के मुताबि’क, ई’स्ट दि’ल्ली प्रीमि’यम लीग के ट्रा’यल के दौरान मोहम्मद वसीम ने अपनी गें’दबाजी से सबको हैरान कर दिया था। यह वसीम अपना ट्रा’यल देने के लिए चप्प’ल पह’न कर पहुँच गया।

Leave a Comment