जब द्रविड़ के पीछे बैठे कप्तान रोहित ने मोहम्मद सिराज को मारा ‘चांटा’, Video Viral

हिटमैन रोहित शर्मा ने फूल टाइम टी 20 कप्तान के तौर पर जीत के साथ आगाज भी किया है। बीते दिन हुए पहले टी 20 मुकाबला में टीम इंडिया ने न्यूज़ीलैंड को 5 विकेट से हरा दिया था। टीम को जीत में रोहित शर्मा की भी अहम भूमिका को निभाया है ।

जिन्होंनेशानदार 48 रनों के योगदान भी दिया। अब इस सीरीज का दूसरा मुकाबला आज रंचिमे खेला जाएगा।इसी बीच सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो भी काफी ज्यादा वा’यर’ल हो रहा है। जिसमे कप्तान रोहित शर्मा मस्ती में मोहम्मद सिराज को थ’प्पड़ मा’र’ते हुए नजर भी आते है।

mohammed siraj dugout funny video

यह वा’यरल वी’डियो भारतीय पारी के दौरान का है। हेड कोच राहुल द्रविड़ बेटिंग कोच बातचीत में मग्न है। वही द्रविड़ के पीछे रोहित शर्मा, मोहम्मद सिराज और केएल राहुल भी डगआउट में ही बैठे हुए है। इसी बीच बातों ही बातों में मोहम्मद सिराज को थप्पड़ भी जड़ देते है।

आपको बता दे कि लगभग एक साल पहले भी ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर टेस्ट सीरीज के दौरान सिराज का एक और वीडियो भी वाय’रल हुआ था। इस वीडियो में वह कुलदीप यादव की ग’र्दन पकड़ते दिखाई दे रहा थे। मोहम्मद सिराज टी 20 के पहले सीरीज में

mohammed siraj dugout funny video

बोलिंग करते हुए वक्त उनके हाथ मे चोट भी आ गई थी । उन्होंने ओवर की पाचवी गेंद पर तो रविन्द्र का इकलौ’ता विकेट भी चटकाया। सिराज की इस बात की सोश’ल मीडिया’ पर काफी ज्यादा वाय’रल भी हो रही थी।

Leave a Comment