मोहम्मद सिराज ने एक बार फिर दिखाई दरियादिली, साथी खिलाड़ी को लगी चोट तो आए दौड़ते हुए, लोग बोले- गर्व है

वर्ल्ड टेस्ट चेम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला शुरु हो गया है। यह फाइनल मुकाबला इंग्लेंड के साउथैम्पटन में खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा है। भारत के दोनों ओपनर आउट होकर पैवे[लियन भी लौट गए है।

रोहित शर्मा ने 34 रन की पारी खेली है ओर वही गिल ने 28 रन बनाकर आउ[ट हुए है। भारत का पहला विकेट रोहित शर्मा के रूप में 62 रन के स्कोर पर गिर है। जब हिट मेन को जेमिसन ने स्लिप में साठ के हाथों कैच आउट कराकर भी पैवेलि[यन को दिखाया था।

इसके बाद नील वेगनर ने गिल को आउट कर के भारत को दूसरा झट’का दिया है। भारत के दोनों ही ओप[नर आउ[ट हो गए है। गिल और रोहित शर्मा ने शुरुआत में सावधानी से बल्लेबाजी की और एक बार जम जाने के बाद शॉट भी लगा[ने शुरू कर दिए।

बता दे कि भारतीय पारी के 17 वे ओवर में कायल जेमिस[न की एकबाउं[सल गिल अच्छी त[रह से न[ही खे[ल आए। गेंद उनके हेलमेट पर जाकर लग गई। जैसे ही गेंद उनके हेलमेट पर लगी तो तो वैसे ही पैवेलियन में बैठे मोहम्मद सिरज पानी की बोतल और तौलि[या लेकर गिल

mohammed siraj england

के पास पहुँचे। बता दे कि मोहम्मद सिरा[ज को इस ऐतिहा[सिक फा[इनल से दूर रखा गया है। उनकी जगह पर इशांत शर्मा को चुना गया था। सिराज इस मैच में 12वे प्लेयर की भूमिका निभा रहे है। सिरा[ज के इस व्यवहार की सोश[ल मी[डिया पर कफ चर्चा भी हो रही है।

Leave a Comment