मोहम्मद सिराज बने सुपरमैन, हवा में उछलकर पकड़ा कैच, BCCI ने वीडियो शेयर कर पूछा- यह कोई प्लेन है या पक्षी?

इंडिया और इंग्लैंड के बीच 3 वनडे की सीरीज का पहला मैच आज ही खेला जाएगा। दोनों टीमें पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में प्रेक्टिस कर रहे है। इस दौरान भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज mohammed siraj cricketer ने हवा में करीब 2 फिट छलांग लगाकर शानदार कैच को लपका है और उस कैच को पकड़ लिया है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड BCCI ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। इसके कैप्शन में लिखा है कि क्या यह कोई पक्षी है या फिर प्लेन? उन्होंने आगे लिखा है कि यह उड़ता हुआ सिराज mohammed siraj है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने लिखा है कि सिराज mohammed siraj की तारीफ भी की है ।

mohammed siraj current teams

एक यूजर ने लिखा है कि यह मिया साहब है। इसके अलावा दूसरे यूजर ने लिखा है कि यह स्टार फुटबॉल र क्रियाटियानो रोनाल्डो की आत्मा है। एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि भुवनेश्वर को आराम देकर सिराज mohammed siraj cricketer को मौका देना चाहिए। इंग्लैड टीम का भारत दौरा बहुत ही खराब रहा है ।

हाल ही में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को पहले टेस्ट सीरीज में 3-1 से शिकसत भी दी है। इसके बाद टी 20 सीरीज में 3-2 हराया है। अब यह दोनों टीमें 23,26और 28 को पुणे में 3 वनडे सीरीज को खेलेगी। सिराज mohammed siraj को वनडे टीम में मौका भी मिला है।

mohammed siraj current teams

सिराज ने अब तक 5 टेस्ट, 1 वनडे और 3 टी 20 खेले है। इस दौरान उन्होंने टेस्ट में 16 और टी 20 में 3 विकेट लिए है। वनडे में उनको कोई सफलता नही मिली है। SIRAJ ने IPL में 35 मैच खेले है। जिसमे 39 विकेट भी झटके है।

Leave a Comment