IPL 2020: मोईन अली ने शराब का समर्थन करने से किया इंकार, जर्सी से हटाया लोगो

इग्लैंड के स्टार ऑल राउंडर मोइन अली से सम्बंधित बड़ी खबर सामने आ रही है । बता दे, जल्द ही इंडियन प्रीमियम लीग का आयोजन होने जा रहे है । हर बार की तरफ इस बार IPL 2021 के लिए क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतेज़ार कर रहे है । इग्लैंड के ऑल राउंडर मोइन अली अपनी बल्लेबाजी के साथ साथ ऑफ स्पिन गेंदबाजी के लिए भी जाने जाते है ।

वैसे तो मोइन आईपीएल 2019 से खेल रहे है उन्होंने कैप्टन कोहली वाली आरसीबी से वो खेल चुके है । हालांकि उन्हें 2020 में ज्यादा खेलने का मौका नही मिला था ।2021 में मोइन अली को खरीदने के लिए पंजाब किंग्स और

moin ali ipl 2021

धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स में त’गड़ा कॉम्पिटि’शन हुआ था ।लेकिन बाजी चेन्नई के हाथ लगी थी । मोइन अली को 7 करोड़ में चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीदा था । आपको बता दे, मोईन अली इस्ला’म ध’र्म का पालन करते है ।

और जैसे कि पता है कि इस्ला’म ध’र्म मे।श’राब पीना या उसका स’मर्थन करना नि’षेध माना जाता है । बता दे, अली की राष्ट्रीय टीम यानी इग्लैं’ड की जर्सी पर भी किसी शरा’ब के ब्रां’ड का लोगो न’ही है । हॉल ही में चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के 14 वे सीजन के लिए जर्सी लॉन्च की थी ।

moin ali ipl 2021

सीएसके के स्पॉन्सर की सूची में एसएनजी में करीब 10 हजार मेंबर शामिल है । जो चेन्नई स्थित एसेन्जे डिस्टिलरी ज का ब्रांड माना जा ता है । हालांकि खबर आई है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने मोईन अली की जर्सी से इस ब्रांड का लोगो हटा दिया है ।

Leave a Comment