मौलाना तारिक जमील ने की बॉलीवुड भाईजान सलमान खान की तारीफ, कहा- जन्नत के …

बॉलीवुड के मशहूर हीरो सल’मान खान बीते दिनी से काफी चर्चा में रहे है। सल’मान खान को’रो’ना मरी’जो के लिए ऑक्सी’जन क’नस्ट्रेटर का इंत’जाम भी कर रहे है वही उन्होंने एक नम्बर कोवि’ड मरी’जो के लिए भी दिया है। जिसकी जरूरत हो वह फ़ोन कॉल करके अपनी जरूरत को पुर कर सकते है।

सल’मान खान को चर्चा करने के लिए पाकिस्तान के चर्चित मौ’लाना ता’रिक ज’मील ने हाल ही में एक वीडियो भी शेयर किया है । जिसमे वो सलमान खान की तारीफ करते हुए भी नजर आए है। सलमान खान के पिता का नाम सलीम है। उन्होंने कहा है कि सल’मान जैसे आ’ज्ञा’कारी बेटा पाना सलीम के लिए सौभाग्य की बात है।

moulana tariq jamil
moulana tariq jamil

मौ’लाना ज’मील ने आगे कहा है कि इतना बड़ा सेलिब्रटी होने के बावजूद सलमान नोकर की तरह पे’रेंट्स की से’वा भी करते है।मौला’ना ता’रिक जमील ने पा’कि’स्तान के क्रिके’टर शो’एब अख्त’र ने भी सल’मान की दो खुबिया को बताया है। जिसके बाद वह भी सलमा’न खान के फैन्स हो गए है।

उन्होंने कहा कि पहली बात मुझे शो’एब अख्तर ने यह बताई है कि बेटे के तौर पर सल’मान खान बहुत ज्यादा अपनी पेरें’ट्स की देख’भाल भी करते है। सलमान से कुछ करने के लिए कहे तो वी हि’चकि’ताचे नही है। यही ज’न्नत का रा’स्ता है। जो अपने पेरें’ट्स को खुश रखता है

moulana tariq jamil

उसे बहुत ज्यादा इ’नाम भी मिलता है। आप बेहतरीन मुस्लिम है। मौला’ना आगे कहते है कि दूसरी चीज उन्होंने बताई है कि सलमान बहुत ज्यादा उदार है। ऊपरवा’ला ऐसे लोगो को पसंद करता है जिसका दिल बड़ा है।

Leave a Comment