सांसद मौलाना बदरुद्दीन अज़मल बोले – ‘नहीं सुनेंगे किसी की, बच्चे पैदा करते रहेंगे और उन्हें बेहतरीन शिक्षा भी देंगे’

ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के अध्यक्ष मौलाना बदरुदीन अजमल के ताजा बयान ने उन्हें फिर से सु’र्खियों में ला दिया है । आपको बता दे , असम में भार’ती’य ज’न’ता पा’र्टी की सरकार है । वहा की सरका’र ने अ’स’म में सरकारी नौकरी को लेकर जो घो’ष’णा की उस पर प्र’ति’क्रि’या देते हुए मौ’ला’ना अजमल ने कहा है कि मु’स्लिम ब’च्चा पै’दा करते रहेंगे। यह कोई नई बात न’ही है। उन्होंने आगे कहा कि जिसको दु’निया मे आना है वो तो आके ही रहेगा।

इसको कोई भी नही रो’क सकता।लेकिन उन सभी बच्चों को पढ़ाना चाहिए. AIUDF प्रमुख के बार बीजेपी सांस;द और राजनेताओं की तरफ से तेजी से प्रति;क्रिया आना शुरू हो गई है । न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक अ;जमल ने कहा है कि असम सरकार ने सरका;री नौकरी के लिए जिन लोगो के 2 से ज्यादा ब’च्चे’ है। वो सरकारी नो’करी के योग्य न’ही है।

उसको सरकार नोकरी के लिए अयो’ग्य मानेंगी। इ’स्ला’म ऐसे किसी भी बात को न’ही मानता है।अजमल के गोवाहटी में दिए अपने बयान में एक उदाहरण देते हुए कहा कि उन्हें कल रात ही पता लगा कि सर्बा’नंद सो’नोवाल के माता पिता की 8 संतान थी । अगर ऐसा है तो फिर क्या आज सो’नोवाल सीएम बन पाते ? मौ’लाना ने सर’कार पर नि’शाना सा’धते हुए कहा कि स’रकार हम ऐसे भी कोई नौ’करिया नही दे रही है।

चाहे से वे इन नौकरियों दे या ना दे लेकिन हमें सरकार से कोई उम्मीद भी नही है। उन्होंने आगे कहा कि मैं अपने ध’र्म के लोगो से कहना चाहता हूं कि ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करे। उनको पढ़ाए और उन्हें काबि’ल बना दे कि वो किसी हि’न्दू को नौ’करी दे सके। अजमल ने सरकार पर का’नून लागू करने को लेकर भी जमकर भ’ड़ा’स नि’का’ली । उन्होंने कहा कि यह लोग नया का’नून ला रहे है।

ताकि मु’स्लि’मो को स’र’का’री नौ’क’री से दू’र र’ख स’के। अगर मु’स्लि’म को नौ’करी नही मिलेगी तो वो पांच या छः बच्चे तो पै’दा ही करेगे। ताकि उनको स’हारा हो जाए। मु’स्लिम समा’ज मे भी पड़े लि’खे लोग होते है। आगे बढ़ रहे है। दुनिया मे का’म भी कर रहे है। भारत देश का नाम भी रोशन करते है।

उन्होंने आ’र’ए”स’ए’स प्रमुख मोह’न भा’ग’वत पर भी नि’शा’ना सा’धा है। उन्होंने भा’गवत पर बयान देते हुए कहा कि हि”न्दुओ को आठ या दस ब’च्चे’ पै’दा करना चाहिए। वही दूसरी तरफ कहते है कि सिर्फ 2 से ज्यादा ब’च्चे वाले को स’र’कारी नौ’करी नही मिलेगी। इनको सबसे पहले तय करना चाहिए कि इन’को क्या करना है ।

Leave a Comment