कांग्रेस नेता का बड़ा दावा,कहा- भाजपा के 40 विधायक हमारे संपर्क में .. अगर कमलनाथ …

म’ध्यप्रदेश की सि’यासत में आज भी मुख्य’मंत्री शिवरा’ज सिंह चौहान और पूर्व मुख्य’मंत्री कम’लनाथ के बीच त’नात”नी भी बनी हुई है। राज्य में कां’ग्रेस की सरकार गि’रा कर शिवरा’ज सिंह ने दोबारा पूर्व कांग्रे’स नेता ज्यो’तिरा’दित्य सिंधि’या की म’दद से राज्य की सत्ता हासिल की थी।

उसके बाद से ही ज्योति’रादि’त्य सिं’धिया कां’ग्रेस के ने’ताओ के नि’शा’ने पर बने रहते है। अपने बयानों की वजह से सु’र्खिया में बने रहने वाले कांग्रे’स की वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री स’ज्जन सिंह वर्मा ने एक बार फिर से वि’वा’दित बयान दे दिया है।

mp news hindi

जिसकी वजह से एम’पी की सिया’सत गर’मा गई है। उन्होने इस बार पूर्व कां’ग्रेस नेता सिं”धोय पर निशाना भी साधा है। उन्होने कहा है कि मध्य’प्रदेश में अगर सबसे बड़े भू’मा’फि’या कोई है तो वो है सिं’धिया।

इतना ही नही पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने यह भी कहा है कि सिं’धिया ने कु’त्तों तक कि भी स’माधि को नही छोड़ा है। वह भी अपने ना’म करवा ली है। इसके अलावा ट्रस्ट के हजारों एकड़ की जमी’न को उन्हीने अपने नामक’रवा लिया है। इस वक्त भाजपा के 40 विध’यक हमारे सम्पर्क में है ।

mp news hindi

लेकिन यह बिना पैसे पार्टी में कहा आने वाले है इतना ही नही उन्हीने कहा है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता क’मलनाथ के पास इतना पैसा है कि वह भजपा विधयकों को खरीद ले लेकिन लोक’तंत्र के र;क्षक है।इसके अलावा पूर्व मुख्य’मंत्री ने कहा है कि कांग्रेस सत्ता मेआए तो अ’धूरे व’जन को पूरा कि’या जाएगा।

Leave a Comment