मुख्तार अंसारी बेगुनाह, कोई छू भी नहीं सकता है; जल्द होगा रिहा : अफजाल अंसारी

माफिया औऱ बसपा विधायक मुख्तार अंसारी को यूपी लाने की तैयारियां तेज हो गई है।सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद यूपी सर’कार रोडमे’प बनाने में जुट गई है। इस सबके बीच मुख्तार अंसारी के भाई ने एक बयान भी दिया है।

news18से बात करते हुए मुख्तार अंसारी के भाई अफज’ल अंसारी ने कहा है कि मेरे भाई का कोई भी बाल भी बांका नही कर सकता है । 5 बार मुख्तार को जा’न से मा’रने की कोशिश भी की गई है। itna ही नही मुख्तार अंसारी की पत्नी ने राष्ट्रपति’ को अपनी सु’रक्षा के लिए पत्र भी लिखा है।

mukhtar ansari

अफ’जाल अंसारी ने कहा है कि मेरे भाई मु’ख्तार को ‘ब’म से उड़ाने की कोशिश भी की गई है। को’रोना के चलते हुए मुख्ता’र अंसा’री के माम’ले में फिजिकल हिय’रिंग को भी रोका जा रहा है। अफजाल ने कहा है कि मुख्ता’र की जिं’दगी पर संक’ट आया है। यूपी पु’लिस को उनकी सु’र;क्षा के लिए पु’ख्ता इंत’जाम भी करना चाहिए।

अफ’जाल अं’सारी ने कहा है कि जो लोग पूछ रहे है कि मौका मिल गया है। अब गाड़ी पल;ट जाएगी। उन्होंने कहा है कि इ’सका ट्राय’ल होगा और वो रि’हा भी होगा। अफ’जाल नेकहा है कि कुछ लोग कह रहे है अब सब कुछ तमा’म हो जाएगा।

mukhtar ansari

अफ”जाल अं’सारी ने इस बात के बारे में कहा है कि ऊपर वाले कि अदा’लत में अगर दिन पूरा हो जाए तो कोई ब’च भी नही सकता। इसके अलावा अगर दि’न पूरा हो जाए तो कोई कुछ भी नही करस’क’ता। अंसारी के ऊपर लगे हुए सारे मुकद’मे झू’ठे है

Leave a Comment