जेल में बढ़ रही मुख्तार अंसारी की मुश्किलें, कोर्ट में बोले मुख्तार- जेल में टीवी और अच्छे खाने की …

बाँदा जे’ल में बन्द पूर्वाचल के बाहुबली नेता मु’ख्तार अंसारी की बीते दिनों ही आजम’गढ़ के गैं’गस्टर को’र्ट में रि’मांड की पे’शी भी हुई है। इस दौरान एक बार फिर से MUKHTAR ने को’र्ट में उनकर भोजन की क्वालिटी, टीवी के साथ कई अन्य शिका’यते भी सुनाई है। मुख्ता’र अं’सारी ने को’र्ट को बताया है कि

जे’ल निया’मवली के मु’ताबिक उसे जो सु’विधाएं मिलनी चा’हिए वो नही मिल पा रही है। इस पर को’र्ट ने मा’फिया को लि’खित शि’का’यत देने की बात भी कही है। इसके साथ ही सुनवा’ई के लिए अगली तारीख 26 अगस्त भी तय कर दी गई है।साल।2014 में मुख्तार अंसा’री के खि’ला’फ

mukhtar ansari

मु’कद’मा भी द’र्ज किया गया था। उसी माम’ले में पु’लि’स ने मु’ख्तार समेत अन्य के खि’ला’फ गैंग’स्टर का मु’कद’मा द’र्ज किया था। इस मामले में बीते दिनों ही आजम’गढ़ को’र्ट में मऊ के विधाय’क मुख्तार अंसारी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज’रिये भी पेशी हुई थी।

इस दौरान डॉन मु’ख्तार ने गैंग’स्टर कोर्ट के जि’ला और सत्र नया’धिश ने कहा है कि उसको जे’ल के वो सुवि’धाए नही मिल रही है। जो जेल में निया’मवली के हिसा’ब से सु’विधाए भी मिलनी चाहिए थी। उन्होंने आगे कहा है कि जे’ल में खा’ने की क्वा’लिटी भी सही नही है।

mukhtar ansari

इतना ही नही मा’फिया ने आगे कहा है कि उसे घ’रवालो और वकी’ल से मिलने भी नही दिया जा रहा है। ऐसे में उन्हीने कोर्ट से सुवि’धाए देने के लिए भी गुहार लगाई है।

Leave a Comment