मुख्तार अंसारी को मायावती द्वारा BSP से निकाले जाने की खबरों में बीच ओवैसी की पार्टी AIMIM की चर्चा तेज, क्या यूपी चुनाव से पहले ..

तो … मुख़्तार अंसारी का टिक’ट क’टेगी मायावती! यूपी चुनाव से पहले BSP से हो सकती है छु’ट्टी :- बा’हुब’ली नेता और पूर्वांचल में अपना दबदबा रखने वाले मऊ से विधायक मुख़्तार अंसारी से संबधित एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है।

एबीपी न्यूज़ ने बताया है कि उन्हें पुख्ता जानकरी है कि मुख़्तार अंसारी का यूपी चुनाव से पहले पत्ता कट सकता है। खबर के अनुसार न सिर्फ मायावती मुख़्तार का मऊ से टिकट काटेगी बल्कि उन्हें बीएसपी से भी तीसरी बार बाहर का रास्ता दिखा सकती है। यदि मुख़्तार अंसारी को मायावती अपनी पार्टी से नि’काल देती है तो वो यूपी चुनाव में कौनसी पार्टी से चुनाव लड़ेंगे ये अटकले चलनी शुरू हो गई है।

mukhtar ansari and bsp

गौरतलब हैं AIMIM पार्टी प्रमुख और असदुद्दीन ओवैसी तीन दिवसीय यूपी दौरे पर है। जहा उन्होंने पहले दिन अयोध्या, दूसरे दिन सुल्तानपुर और तीसरे दिन लखनऊ और बाराबंकी का दौरा कर चुनावी माहौल तैयार करने की।

बीते दिनों ही बाबूबली नेता और फूलपुर से पूर्व सांसद ने अपनी पत्नी सहित AIMIM में शामिल होकर सभी को चौका दिया था। वही ओवैसी समर्थंक अतीक अहमद के पार्टी में शा’मिल होने के बाद आज़म खान और मु’ख्तार अंसारी को पार्टी में शामि’ल करने वाले पोस्टर सोश’ल मीडि’या पर चला रहे है।

mukhtar ansari and bsp

अगर ओवैसी समर्थको की माने तो अतीक अहमद के बाद आज़म खान और मुख्तार अंसारी AIMIM में शामिल होकर यूपी में मुसलमानों की आवाज बन सकते है। अब ये देखना होगा कि मुख़्तार अंसारी AIMIM पार्टी में शामिल होते है या फिर किसी दूसरी पार्टी में शामिल होकर मऊ से चुनाव लड़ते है। source- abp news hindi

Leave a Comment