घमंड और दिखावे की जिंदगी से दूर गांव में सादगी से रहते है मुनाफ पटेल, उनकी ये 5 तस्वीरें उन्हें महान इंसान बनाती हैं ..

इंसान के पास पैसा और शोहरत आ जाने की वजह से घ’मं’ड आ जाता है। कई लोग दिखवे की जिंदगी को और ज्यादा अहमियत देने लागते है। वही एक खिलाड़ी ऐसे भी है जिसने पै’सा और शो’हरत क’माने के बादबभी खुद को जमीन से जोड़े रखा है।

जिस गांव की मिट्टी की जिंदगी को सागी में रहना भी प’संद करते है। उनका बचपन बहुत ही ज्यादा मुफलिसी में गुजरा है। हम बात कर रहे है 2011 विश्वकप विजेता टीम इंडिया का हिस्सा भी रहे तेज गेंदबा’ज मुनाफ पटेल के बारे में।

munaf patel

वह सिर्फ खेल से ही नही बल्कि अपने शर्मीले स्वा’भाव और साद’गीभरे जीवन को लेक’र वह लोगो के बीच मे चर्चा का विषय भी बने रहते है। 1. मुनाफ पटेल अभी भी अपने घर की चार’पाई पर ही सो’ना पसन्द करते है।

((2.इसके अलावा भी मुना’फ प’टेल अपने गांव के लोगो के साथ मे ही मिलकर गाँव की सम’स्या’ओं को पूरा भी करते रहते है। 3.मुनाफा पटेल भी किसी सेलिब्रिटी से कम नही है जब भी वह आ’म लोगो के बी’च मे जाकर शा’दी को भी अटेंट करते है।

munaf patel

(4. मुनाफ पटेल आज भी अपने बचपन के दोस्त को कभी भी नही भूले है। वो आज भी उनके साथ फ़ोटो भी खिंचते रहते है।5.मुनाफ पटेल ने को’रोना महा’मा’री के दौरे में भी लोगो की मदद करने

के लिए भी सामने आए है। उन्होंने कई लोगी की मदद करके मुसीबत को भी दूर किया है। 6. अपने दोस्त के साथ मे मुनाफ पटेल महंगे होटल के जाने के बजाए सस्ते होटल में ही खाने को

munaf patel

खाना भी पंसद करते ह। 7. मुनाफ ने कोरोना के दौर में भी लोगो केलिए आइ’सोलेटे’ड वा’र्ड को भी बनाया है।

Leave a Comment