मुस्लिम परिवार देगा राम मंदिर निर्माण के लिए 90 लाख रुपयों की संपत्ति, बोले डॉ समर- गंगा जमुनी तहज़ीब होगी मज़बूत

मुजफरनगर जनपद के एक मु’स्लिम परिवार ने अपनी निजी संपत्ति को जो करीब 90 लाख की बताई जा रही है उसे अयो’ध्या रा’म मं’दिर के लिए देने का निर्णय लिया है। यह मु’स्लिम उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदि’त्यनाथ को अपनी 90 लाख रूपये की निजी संपत्ति सौपने की घोषणा कर दी।

बताया जा रहा है उ’न्होंने ऐसा इसलिए किया है ताकि मुस्लि’म समज में ये सन्देश जाए कि मुस’लमान अयो’ध्या और भ’गवा से प्रेम करता हैं। शुक्रवार के दिन मुजफ्फररनगर खाला’पार नि’वासी डॉक्टर मो’हम्मद समर गजनी ने घोषणा की कि वो 90 लाख रुपयों की

अपनी नि’जी सं’पत्ति अ’योध्या में रा’म मं’दिर नि’र्माण के लिए सूबे के मुख्य’मंत्री योगी आदि’त्यनाथ को सौंपना चाहते है ताकि ये सं’पत्ति को बेचकर रा’म मं’दिर निर्मा’ण में लगाया जा सकें। गौरतलब है कि ईद उल फ़ित्र के दिन भी समर गज’नी उस वक़्त चर्चा में आए थे जब वह ई’द की न’माज़ प’ढ़ने भगवा रंग में पहुंचे थे।

बता दे, गजनी भाजपा अल्प’संख्यक स’माज मोर्चा के पूर्व प्रदेश मंत्री रह चुके हैं। गजनी ने कहा कि सी’एम योगी की कार्यप्र’णाली को देखकर उन्होंने राम मंदिर के लिए अपनी 90 लाख रुपयों की संपत्ति बेच’ने का निर्णय लिया हैं।

गज’नी ने मिडि’या से बात करते हुए कहा कि सीए’म योगी किसी भी ध’र्म के खि’ला’फ नहीं है वे सि’र्फ अपरा’धि’यों और माफि’याओं के खि’लाफ हैं। गजनी ने कहा कि 90 ला’ख की ज’मीन है जिसे वो अयो’ध्या रा’म मंदि’र के लिए दा’न करेंगे और सीएम योगी को देंगे।

Leave a Comment