शाहरुख खान के साथ फिल्म का ऑफर ठुकराया, तलाक की 200 करोड़ की राशि नहीं ली, अब बोली एक्ट्रेस- मुक्का मारूंगी

अपने रिश्ते को लेकर जारी तमाम अटकलों के बीच आखिरकार सामंथा प्रभु और नागा चेतन्यने अलग होने का फैसला भी किया गया है। साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पसंद कोई जाने इस कपल ने सोशल मीडियापर अकौनय के जरिये अपने इस फैसले की भी जनकरी भी दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया गया है कि सामंथा ने तलाक के बाद एलिमनी के तौर पर 50 करोड़ रुपए भी मिलेंगे। हालांकि अभिनेत्री ने कथित तौर पर भी इससे मना कर दिया है। एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा को पहले 200 करोड़ से अधिक की पेशकश भी की गई थी।

naga samantha actress

लेकिन वह अपने रिश्ते को खत्म करने के लि एकरूप भी नही चाहती थी। बताया जा रहा है कि अपने तलाक की वजह से सामंथा काफी हद तक भी टूट गई है और वो बहुत ही ज्यादा परेशान भी है। उन्हें इस शादी से सिर्फ साथ होने की जरूरत है। बता दे कि अभिनेत्री ने सोशल मीडिया अ

काउंट पर अपने तलाक के बारे में भी जानकरी भी दी है।सामंथा ने लिखा है कि हमारे प्यारे शुभचिंतक बहुत ही ज्यादा सोच विचार करने के बाद मैने और चेतन्य ने पति पत्नी की तरह अपने रास्ते को अलग करने का भी फैसला भी किया है ।

naga samantha actress

उन्होंने कहा है कि हम बहुत ही ज्यादा खुशकिस्मत है किहमारी दोस्ती दस सालों से ज्यादा की ही रही है। जो हमारे रिलेशनशिप का ही आधार है। जो हमारे बीच कई तरह का रिश्ता भी रखती है।

Leave a Comment