नसीरुद्दीन शाह मानते है इरफ़ान खान सबसे बड़ा एक्टर बोले- Irfaan Khan को 2 साल पहले हो गई थी अपनी मौत की खबर और …

बॉलीवुड के लिए पिछले कुछ वक्त काफी ज्यादा अच्छा न’ही रहा है। कई सारे दिग्गजों को हमने खो दिया है। इसमी से एक नाम ऐसा है जिसे फैं’स बहुत ज्यादा मि’स कर रहे है। वो नाम इरफान खान का है। इरफान ने करीब ढाई दशक के शानदार सफर तय किया है।

इस दौरान उन्हीने कई सारी फिल्मो में काम किया और शानदार परफॉर्मेंस दी है। हर तरफ उनके अभिनय की तारीफ होती है। इरफान खान हमेशा से नसरूद्दीन शह के बहुत बड़े फेन रहे है। नसरुद्दीन भी इरफान की काफी ज्यादा तारीफ करते है। हाल ही में नसरुद्दीन ने इरफान की बी’मा’री और नि’ध’न के बारे में जनाकारी दी है।

naseeruddin shah irrfan khan bollywood actor news 2021

इरफान के करीबी में जाने वाले नसरुद्दीन भी उनके से एक थे। नसीर ने एक हालिया इंटरव्यू में इरफां के बारे में बताया था। इरफान के बारे में सबसे अलग चीज यह थी कि उनके नि’ध’न के दो साल पहले ही उन्हें इस बात का पता था कि वह ज्यादा दिनों तक जिं’दा न’ही ब’चेंगे।

मैने फोन पर उनसे बात भी कही थी। यहां तक कि जब वो लंदन में अपना इलाज करवा रहे थे उस दौरान भी इरफान खान से बात हुई थीं यह इरफान के लिए अलग ही एक्सपीरियंस था। वो मौत को गहराई से समझने की कोशिश कर रहे थे।

naseeruddin shah irrfan khan bollywood actor news 2021

बता दे कि नसरुद्दीन और इरफान खान ने साल 1997 में फ़िल्म प्रा’इवे’ट डि’टेक्टि’व, साल 2003 में फ़िल्म मकबूल और साल 2011 में फ़िल्म 7 खू’न मा’फ में काम करते हुए नजर आए थे।

Leave a Comment