नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी के आलिशान घर ‘नवाब’ की ‘मन्नत’ से हो रही तुलना, जानिए उनकी Net Worth

नवाजुद्दीन सिद्दीकी हिन्दी सिनेमा के लिए सिर्फ दमदार एक्टिंग की एक पहचान ही नही बल्कि वह छोटे से बड़े शहर के सपने से लेकर दुनीयभर में छा जाने की ता’बीर भी है। यही वख है कि नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने मुम्बई में अपना सपनों का महल तैयार किया है तो

कि’स के म’न मे उनके लिए सम्मान की अलग भावना जग उठी है। नवाजुद्दीन ने मु’म्बई में एक आ’लीशन महल को बनवाया है। सो’शल मी’डिया पर उनके इस घर की तुलना शा हरुख़ खान के मन्नत से की जा रही है। इंडस्ट्री में 22 साल से अधिक का सफर तय कर चुके नवाज ने स्ट्रगल किया है।

किस्मत उन पर सभी हि’साब से मेहरबान हुई है।यही वजह है कि आज उनके पास आली’शन बंगला है। लग्जरी गाड़िया और बैंक के करोड़ो का बैलेंस भी है।किसे इस बात का पता था कि मुफ़्ज्ज’फ पुरन’गर से बुढ़ा’ना से आने वाला लड़का एक दिन इतना बड़ा नाम कमा लेगा।

रात रातभर वॉचमेन की नोकरी करने वाला नवाज किस दिन मुम्बई में भी अपना शानदार आशियाना बना लेगा। नवाजुदीन ने कुछ साल पहले इस बंगले को खरीदा था। जिसे रेनोवेट करने में करीब 3 साल का वक्त लगा है।

बता दे कि नवाजुदीन ने अपने घर का नाम पिता का नाम पर नवाबुद्दीन सिद्दिकी के नाम पर रखा है। नवाजुद्दीन ने पहलीं फ़िल्म सरफरोश से अभिनय शुरू किया था। जो आज इतने बड़े मकाम पर है।

Leave a Comment