पहले थी स्कूल टीचर, आज 3 लाख की चाय और 40 लाख की साड़ी पहनती है नीता अम्बानी, कभी रिपीट नहीं करती जूते

नीता अंबा’नी भारत मे ही नही बल्कि एशि’या के सब्स अमीर शख्स मुकेश अम्बनी की पत्नी है। मुकेश अम्बनी रिला’यंस इंडस्ट्रीज की मालिक भी है। इनकी पत्नी अक्सर लाइफ स्टाइल के बारे में भी चर्चा में भी रहते है। उनके शौक ही बहुत ही ज्यादा महंगे है। इंटरनेट पर मौजूद तमाम रिपोर्ट्स के मुताबिक नीता अम्बनी

के शौक इतने ज्यादा महंगे है कि उनके बारे में आम इंसान सोच भी नही सकता है।नीता अंबानी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह जापा’न देश के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड नोरिटेक के कप में रोजाना चाय पीती है। नोरोटेक क्रॉकरी 50 पीस के सेट में आती ह। इसकी सबसे खास बात यह होती है कि

neeta ambani

इसमें चारो और सोने की बॉर्डर होती है।इसकी कीमत डेढ़ करोड़ रुपए है। यानी कि एक कप की कीमत 3 लाख रुपए है।नीता अंबानी के इस प्राइवेट जेट प्लेन को महल कहना कोई बड़ी बात नही है क्योंकि उनके महल में ऐसी कोई चीज नही जो नही हो। इसमें सभी सुविधा भी मौजूद है।

इसके अलावा बता दे कि नीता अंबानी के पास पेड्रो, गार्सिया, जिम्मी चु,पेलमोडा,मर्लिन ब्रांड के जूते और सेंडल भी है। इस सभी ब्रांड के सभी जूतों की कीमत बहुत मंहगी होती है। नीता अम्बनी के बारे में कहा जाता है कि वह कभी भी अपने जुते को रिपीट नही करती है।

neeta ambani

उनको सा’ड़ी पहनने का भी बहुत शौक है। उनकी कई साड़ी में हीरे और सोने भी जड़े हुए है।मीडि’या रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी बेटे की सगाई में उन्होंने जो साड़ी पहनी थी उस’की कीमत 40 लाख है।

Leave a Comment