जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं ‘बाबा का ढाबा’ वाले कांटा प्रसाद

बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद पिछले एक साल से काफी ज्यादा च’र्चाओं में भी रहे है। बीते साल उनकी मटर पनीर की सब्जी ने सोशल मीडिया पर खूब सु’र्खियां भी बटोरी है यूटूबर गोरब वसन ने उनकी एक वीडि’यो को अपने चै’नल पर भी शेयर की थी। जिसके बाद कां’टा प्र’साद की मदद करने वालो की भी लाइन लग गई थी।

यूट्यू’ब की एक वीडि’यो से यह बाबा रातों रात में ही बहुत ज्यादा फेमस भी हो गए। दूसरी तरफ उन्होंने यूटूबर गौरव व’सन पर इस बात का आ’रो’प लगाते हुए धो’खा”ध’ड़ी के मामले में उनके खि’ला’फ ए’फआईआर भी दर्ज कराई थी। हाल ही में मीडि’या में खब’र आई थी कि दिल्ली पुलिस ने साकेत कोर्ट में

net worth of kanta prasad

स्टेट रिपो’र्ट को दाखि’ल भी किया है। जिसमे बा’बा के बैं’क अ’काउंट में आए लग’भग 42 लाख रूपर का हि’साब दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बता दे कि बाबा के खाते में अभी 30 से 40 हजार रुपए ह। इसके अलावा उनके पास कोई भी कार या गा’ड़ी भी नही है ।

एक मामले में एक अ’धिका’री ने कहा था कि जब गौरव ने लोगो से मदद करने के लिए कहा तो उस वक्त गौ’रव ने बाबा के खाते में 2 लख रुपए भी डाले थे।बता दे कि पैसे आने के बाद बाबा ने एक रेस्टो’रेंट भी खोला था लेकिन अभी बि’क्री नही होने की

net worth of kanta prasad

वजह से उनके यह रेस्टो’रेंट बं’द क’रना भी प’ड़ा है और वर्त’मान में बा’बा फिर से ही अपने पु’राने ढा’बे में ही आ गए है। यहां तक कि अभी गौरव वासन और कांटा प्र’साद का वि’वा’द भी ख’त्म हो चुका है।

Leave a Comment