भैया गजब हो गया ! बंगाल में बीजेपी ने बनाया जिस महिला को उम्मीदवार उसने टिकट लेने से …

देश के 4 राज्यो और 1 केंद्र शासित प्रदेश में विधा’नसभा चुनाव को लेकर घमा’सान म’चा हुआ है। पश्चिम बंगाल से भी कई पार्टियां ने अपने उम्मीदवारों को उतारा है। बीजेपी ने आज ही अपने148 उम्मीद’वारों की सूची को जारी किया है।

इस लिस्ट में एक ऐसे नाम भी है जिन्होंने चु’नाव ल’ड़ने से साफ इं’कार कर दिया है। बी’जेपी ने कोंग्रेस के पूर्व नेता दिवगंत सोमे’न को मित्रा की पत्नी शिखा पत्नी को उम्मीदवार के लिए उतारा है। शिखा मित्र ने मी’डिया से बात करते हुए कहा है कि मैं बीजेपी से चुनाव नही ल’ड़ना चाहती हूं।

news west bengal election

मुझे बिना बताए ही यह किया गया है। उन्होनेआगे कहा है कि यह अन्याय है मैं बी’जेपी में नही जाऊंगी।बता दे कि बीजेपी ने शिखा को कोलकाता के चौरंगी से टिकट दिया था। उन्होंने खुद के बीजेपी में शामिल होने पर पुरी तरह से मना कर दिया है।

बीजेपी नेगुरुवार को जिन 148 उम्मीदवारों की सूची को जारी किया है उनमें पार्टी के उपाध्यक्ष मुकुल रॉय,पार्टी की राज्य इकाई के पूर्व अध्यक्ष राहुल सिंहा का नाम भी शामिल है।

news west bengal election

बीजेपी इससे पहले पश्चिम बंगाल में 123 उम्मीदवारों के नामों का एलान कर चुकी है । पार्टी ने एक दौर अपने सह’योगी दल एजे’एसयू को दी है। पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटों पर 27 मार्च और 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों मे वोट डाले जाएंगे।

Leave a Comment