नुसरत जहाँ एक बार फिर विवादों में, मौलाना बोले- तौबा करवा कर पढ़े कलमा

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में एक बयान को जारी करते हुए बिज’नेस’मैन नि’खिल जे’न सं’ग अपनी शा’दी को अमा’न्य बताया है। नुसरत ने कहा है कि उनकी ओर नि’खिल की शा’दी भार’त मे र’जिस्टर नही हुई थी। इसलिए यह शा’दी मा’न्य नही है। ऐसे में नुसर’त की शादी ओर उससे जुड़ी हुई कई बातों पर वि’वा’द ख’ड़ा हो गया है।

नुस’रत ज’हां के मुता’बिक उनकी शा’दी तु’र्की में हुई थी और उन्होंने भारत मे इसकी रजि’स्ट्री भी न’ही क’राई थी इसलिए ही भा’र’ती’य का’नू’न के मुताबिक यह शा’दी मा’न्य नही है।अब इन विवादों के बीच भाजपा लीडर दिलीप घोष ने नुस’रत जहां को ‘फ्रा’ड करा’र दे दिया है। दिलीप ने कहा है कि निसरत जहां ने संसद

nusrat jahan

में एक शादीशुदा महिला के रूप में भी शप’थ ली थी।नुसरत जहां पर निशा’ना साध’ते हुए दिली’प ने कहा है कि एक इं’सान को टीएम’सी टिकट देती ,वो शपथ भी लेती है। इसके बाद अब वो कह रही है किवो शादी’शुदा नही है।जबकि उस’ने सिं’दूर लगाया था, रथ लाई थी, पूजा की थी और चुनाव भी जीत था।

निखिल ओर नुसर’त की शादी साल 2019 में हुई थी।दिलीप घोष ने आगे कहा कि जब एक इंसा’न की शादी हुई ही नही तो म’मता बनर्जी उसकी शादी में कैसे जा सकती है। उन्होनेसि’न्दूर भी लगाया था और अब कह रही है कि वो शा’दीशुदा नही है

nusrat jahan

नुसरत की इस अ’मान्य होने की बात को लेकर भी मौ’लाना कारी मुफ़्ती ने कहा है कि अभी भी तौबा का दरवा’जा खुला हुआ है। अब वह तौ’बा करके कल’मा पढ़े ओर ई’मान में दाखिल हो जाए।

Leave a Comment