गुब्बारा बेच रहा था डेढ़ साल का बच्चा, सांसद नुसरत जहां ने लगाया गले …

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहाँ आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है। वह आए दिन अपने कई फ़ोटो इंस्त्रा पर शेयर करती रहती है। उन्होंने हाल ही में एक फोटो शेयर किया है जिसमे वो एक बच्चे के साथ फ़ोटो लेती हुई नजर आती है। बता दे, नुसरत का ये फोटो सोशल साइट पर वायरल हो गया था । ये फोटो सड़क पर बैठे हुए गुब्बारे बेच रहा था। वो सिर्फ डेढ़ साल का है।

उन्होंने बच्चे के साथ 3 तस्वीरों को अपने इंस्ट्राग्राम अकॉउंट पर शेयर किया। इसके अलावा एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया। उन्होंने 3 तस्वीरों में एक में तो बच्चे के कि’स करती हुई नजर आती है। दोनो फ़ोटो में गले मिलती है।उन्होंने लिखा कि’ गुब्बा”रे बेच रहा डेढ़ साल के “बच्चे ने मेरा वी”केंड स्पे”शल बनाया और जो कि गु”ब्बारों से कही ज्यादा क”लर”फूल ओर प्या”रा है।

आपको बता दे कि सांसद नुसरत जहाँ हाल ही में अ”स्प’ताल से घर पहुची है। उन्हें सा’स लेने में तकलीफ हो रही थी। दरअसल नुसरत ने जया मात्रा में दवाई का सेवन कर लिया था। जिसकी वजह से उनकी हा’लत बि’गड़ गई थी। उन्हें आई’सीयू में भ’र्ती कराया गया था। फिलहाल अभी वो पूरी तरह से ठीक है। बता दे, नुसरत जहा ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी पार्टी से सांसद है ।

वो पहली बार सदन में पहुँची थी और काफी सुर्खियों में बटौरी थी । बता दे, सोशल साइट पर नुसरत की काफी ज्यादा फैंस फॉलोविंग है।उन्होंने सांसद बनने के बाद निखिल जैन से शादी की थी, जिसके बाद उन पर कई मौलाना ने फतवे भी दिए थे । नुसरत जहाँ ने मौलाना का जवाब देते हुए कहा था कि वह मुस्लिम थी और वही रहेगी ।

Leave a Comment