सांसद नुसरत जहाँ ने किया बड़ा दावा, कहा – बंगाल में मुस्लिम डरे हुए है क्योंकि …

इंडिया टुडे कोन’कलेव ईस्ट 2021में पश्चि’म बंगा’ल में महि’ला मो’र्चा कि अध्य’क्ष अग्निमित्रा पोल ने जब आरोप लगाया है तो ममता बनर्जी ने बंगाल में मुस’लमानों के लिए कुछ भी न’हीं किया है इस बात ओर लोकसभा सांसद नुस’रत जहां ने ने जबा’व दिया। सांसद नुसरत जहा और बीजेपी महिला मोर्चा कि अ’ध्यक्ष पॉ ल के बीच एक ती’खी बह’स हुई है।

पोल ने कहा है कि ममता’ बनर्जी ने मुस्लि’मो के लिए कुछ भी नहीं किया और नुसरत भी इससे सह’मत होगी। नुसरत ने इस पर आ’पत्ति ज’ताते हुए कहा है कि मैं इससे सहमत नहीं हूं। अल्पसंख्यकों को इस बात को डर स्ता रहा है कि अगर बीजेपी कि सर’कार आ’एगी तो हमारी उ’ल्टी गिन’ती शुरू हो जाएगी। पॉल ने कहा कि जय श्री राम या जय सियाराम यह समृद्धि का प्रतीक है।

nusrat jha 2021
nusrat jha 2021

जय श्री रा’म एक राजनी’तिक नारा नहीं है। ज’य श्री रा’म भी जय सिया’राम कि तरह ही रा’म रा’म है। उन्होंने आगे कहा कि अगर मम’ता बनर्जी हिन्दू है तो उन्हें जय श्री ‘राम बोलने में क्या दिक्कत है। इससे पहले इंडिया टुडे कोंवि’ल्स 2021 में लोकसभा सांसद नुसर’त जहा ने कहा मैं अमी’र और’गरी’ब के बीच कि खा’ई को बां’टना चाहती हूं।

राजनी’ति में युवा’ओं के आने के मसले को लेकर सांसद नु’सरत जहां ने कहा कि राजनीति मेरे लिए एक गे’म चें’जर है। राज’नीति मेरे लिए विभिन्न क्षेत्रों में जागरूक’ता लाने का एक ज’रिया भी है। शि’क्षा कि तरह जहां मैं बद’लाव ला सकती हूं उसी तरह राजनी’ति के जरिए स’माज और लोगो के मुद्दे को भी इसी तरह जाग’रूक भी कर सकती हूं।

nusrat jha aajtak
nusrat jha aajtak

बंगाल और असम में अगले कुछ मही’ने के बाद विधान’सभा चुनाव भी आने वाले है। इंडिया टुडे कों’कलेव ईस्ट 2021 के चोथे संस्करण का आयो’जन बं’गाल में हो रहा। आई टिसी रॉय’ल के तहत बंगाल में इस मंच पर कई बड़ी हस्ति’यां भी शामिल होगी।

Leave a Comment