सऊदी अरब महिलाओं ने टोक्यो ओलंपिक में रचा इतिहास, ऐसा करने वाली सऊदी की पहली रेसलर बनी यास्मीन और ….

जापान की राजधानी टोक्यो ओलंपिक में खेलो भी खेला जा रहा है। टोक्यो ओलंपिक की अंतराष्ट्रीय कमेटी की मेम्बर और टोक्यो में आयोजित किए गए ओलंपिक मुकाबला 2020 में सऊदी प्रतिनिधिमंडल की मेम्बर शहकेजादी रीम बिन्त बंदर केद्वारा हाल ही में एक

इंटरव्यू देते हुए कहा है कि उन्हीने खुशी को भी जाहिर किया है। सऊदी अरब की महिला खिलाड़ी यास्मीनअल दबाग और जुडो सनी अल कहतानी के द्वारा उन्हीने बताया है कि मुकाबले में भी शामिल होना उनके लिए गर्व की बात है। मैं इस बात पर भी काफी ज्यादा खुश हूं।

olympic saudi arab yasmin and thani

वेब न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक शहजादी रीमा ने इस हवाले से कहा है कि उन्हें यास्मीन और सामी पर बेहद ही फख भी महसूस किया है। महिला खिलाड़ियों का ओलंपिक में शामिल होना और ओलंपिक के गेम मेंसऊदी अरब के होना बहुत ही ज्यादा खुशकिस्मत की बात भी है।

बता दे कि सऊदी अरब की महिलाटोक्यो ओलंपिक के गेम में भी एथलीट यास्मीन अलदबाग 100 मीटर की दौड़ में नोवै नम्बर पर भी आई थी जबकि जुडो के मुकाबले में शामिल हुई सनी अल कहतानी कामयाबी हासिल नही कर सकी थी। अल सानी के बारे में लोगो का कहना है

olympic saudi arab yasmin and thani

किसानी ने अपना सफर इसी तरह से जारी भी रखा इसी तरह से पूरी लगन के साथ मेहनत करेंगे तो उनको कामयाबी भी जरूर ही मिलेगी। यह ओलंपिक खेल 23 जुलाई से शुरू हुआ था और यह 8 अगस्त तक भी चलेगा। इन खेल में सभी देशों के खिलाडी भी शामिल हुए है।

Leave a Comment