ओवैसी देंगे लालू को बड़ा झटका ? शहाबुद्दीन के बेटे के घर पहुँचा असदुद्दीन ओवैसी के पैगाम से बिहार राजनीति में खलबली, जानिए

बिहार के सिवान से पूर्व सांसद और राजद नेता शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब के बाद एक अलग राज’नीति’क़ पार्टियों के नेताओ से भी मुलाकात कर रहे है। बीते दिनों ही Aimim पार्टी के 5 विधायकों ने ओसामा साहब से मुलाकात भी की थी ।

बताया जाता है कि ओसामा साहब से मुलाकात के बाद बिहार के Aimim प्रमुख और अमर विधायक अखयरुल ईमान ने कहा है कि मोहम्मद शाहबुद्दीन के निधन से राजद ही नही बल्कि पूरे रजय के दलित और महि’लाओं को नुक’सान भी पहुँच दिया है। मोह’म्मद शहा’बुद्दीन एक नि’डर और वि’भाग लीड’र हुआ करते थे।

osama sahaeb and owaisi

जिन्होंने हमेशा ही गरी’बो और ज’रूरतमं’द लोगों की भी मदद की है। वह हमेशा ही सामा’जिक हकों की भी बात किया करते थे। उन्होंने बि’ना ड’रे लो’गो के हक की बात की है। अख्तरुल ईमान ने कहा है कि ओवैसी और मोहम्मद शहाबुदीन के बीच अच्छे तालु’कात भी रहते थे।

बीते दिनों ही शाहबु’द्दीन के बेटे ओ’सामा ने एक महराज’गंज के पूर्व संस’द और राजद नेता प्रभुनाथ सिंह से भी मुला’कात की थी।बताया जाता है कि इन दोनों के बीच एक क’मरे में एक घण्टे तक बात’चीत भी हुई थी। ले’किन दोनों ने अपनी बयानबाजी करते हुए किसी भी तरह की प्रतिक्रि’या नह दी है।

osama sahaeb and owaisi

वही हाल ही में जब लालू याद’व के बड़े बेटे तेजप्रता’प भी पूरे ला’व ल’श्कर के साथ ओसा’मा से मिलने के लिए सिवान पहुँचे थे। माना जा रहा था कि वह शाह’बुद्दीन परिवार की नारा’जगी दूर करने के लिए भी आए थे।

1 thought on “ओवैसी देंगे लालू को बड़ा झटका ? शहाबुद्दीन के बेटे के घर पहुँचा असदुद्दीन ओवैसी के पैगाम से बिहार राजनीति में खलबली, जानिए”

Leave a Comment