इधर अकबरुद्दीन ओवैसी हिन्दुओं को पहुँचा रहे घर-घर राशन, उधर असदुद्दीन ओवैसी बोले- डर की वजह से नहीं छोड़ेगे मज़हब

Aimim ( आल इण्डिया मज़लिस ऐ इत्तिहादुल मुस्लिमो ) के प्रमुख बैरिस्टर असदउद्दीन ओवेसी का ताजा बयान सुर्खियों में आ रहा है । ओवैसी ने मु;स्लि’मो’ के ध’र्म परिवर्तन सम्बंधित खबर को लेकर प्रतिक्रिया दी है । उन्होने प’लट’वार करते हुए कहा कि पहले तो भार’तीय मु’स्ली’मो को सा’माजि’क, राज’नैतिक ओर आ’र्थि’क मु’ख्यधारा से बाहर किया गया । और अब उन्हे ध’र्म छोडने पर मजबूर किया जा रहा है ।

उन्होने इसी कडी मे हि’न्दु’त्वा पर भी जमकर निशाना सादा । ओ’वेसी ने आगे कहा कि डर की वजह से हम अपने म’जहब , हमारी पहचान ओर इबा’दत का तरीका हरगिज नही बदलने वाले , किसी भी तरह का ज़बरन किया गया ” शुद्धिकरण ” स्वतन्त्र रूप से चुने गये मज़हब को छोडने के लिए मजबूर नही कर सकता ।

हाल ही के कुछ दिन पहले असदुद्दीन ओवेसी ने तब्ली’गी जमा’त पर किये जा रहे सवालिया निशान पर उत्तरप्रदेश पर भी जमकर निशाना साधा था । उन्होने कहा था आखिय क्यो युपी सरकार मु’सलमा’नो ओर गरीबो के प्रति नि’र्द’यी होने का कोई भी मौका नही छोड रही । अगर दिल्ली ओर मध्यप्रदेश मे नेगे’टीव आए त’ब्लीगी जमा’त के सदस्यो को डि’स्चा’र्ज किया जा रहा है । तो उन्हे रह’ने को मजबूर क्यु किया जा रहा है ।

बता दे, हैदराबाद के सांसद बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी लॉक डाउन में भी गरी’ब लोगों और प्रवासी मजदूरों की लगातार मदद कर रहे है । ओ’वैसी प्रवासी मजदूरों को लगातार मदद के लिए आ रहे है । जो लोग तेलंगाना में फं’से हुए है ओवैसी उन्हें लगातार मदद कर उन्हें उनके गं’त’व्य स्थान तक पहुँचा रहे है । वही दूसरी ओर असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी लगातार गरीबों तक राशन पहुँचा रहे है ।

Leave a Comment