पहली बार इस फ़िल्म में एक साथ काम करने जा रहे है शाहरुख़, सलमान और आमिर खान, Box Office पर ये फिल्म मचाएंगी धमाल

जब भी फ़िल्म इंडस्ट्री की बात आती है तो सबसे पहले मशहूर और सब लोगो के दिलबर एक्टर यानी तीनों खानों की बात आती है। जिसमे शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान जैसे बेहतरीन एक्टरों का नाम जुबान पर आता है। आपने कभी सोचा है कि बहुत सी फिल्मो में शाहरुख और सलमान एक साथ काम करते हुए दिखते है।लेकिन उसमें आमिर खान की गैरमौजूदगी रहती है। यह तीनों एक साथ कभी भी प्लेटफार्म पर नही आए है।

आपको बता दे कि अब कुछ रिपोर्ट्स सामने आ रही है उसमें बताया जा रहा है कि 30 सालो में पहली बार शाहरुख, सलमान और आमिर एक साथ नजर आएंगे। फिल्मफेयर में छपी खबर के अनुसार आमिर खान की आने वाली फिल्म में लाल सिंह चड्डा में यह तीनो एक्टर एकसाथ नजर आएंगे। यह तीनों स्क्रीनशेयर करते हुए नजर आएंगे। हम आपको बताते है कि लाल सिंह चड्डा में कौंन कौंन क्या रोल करने वाले है। तो चलिए शुरू करते है ।

यह हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर और ओस्किंग विनिग फ़िल्म फारेस्ट गम्प की ऑफि शियल रीमेक है। ओरिजनल फ़िल्म में जो किरदार टॉम हैंक्स ने निभाया था। वही रोल आमिर खान हिंदी रीमेक में प्ले करेंगे। वही फ़िल्म के मुख्य करेक्टर की belo ved के रोल में करीना कपूर रहेगी। आमिर और करीना इससे पहले 3 इडियट्स और तलाश जैसी फ़िल्म में एक दूसरे के ऑपोजिट थे।

लाल सिंह चड्डा को सीक्रेट सुपरस्टार बना चुके अधवेद चंदन डायरेक्टर कर रहे है। 6 नवंबर को आमिर ने फ़िल्म का पहला टीजर मॉशन पोस्टर रिलीज किया। जिसमे बैकड्रॉप में एक गाना बजता है। फ़िल्म की रिलीज डेट बताई जाती है। सलमान और आमिर ने एक साथ अंदाज अपना अपना जैसी कल्ट फ़िल्म में काम किया है। शाह रुख और सलमान ने’ करन- अर्जुन’, ‘ हम तुम्हारे है सनम’,’कुछ कुछ होता है’, ‘जीरो’, ‘ओम शान्ति ओम’ फ़िल्म में काम किया था।

आपको बता दे, बॉलीवुड में तीनों खानों का भरपूर दबदबा है । आमिर खान को जहाँ मिस्टर पेरफेक्टिनलिस्ट कहा जाता है तो वही शाहरुख खान को किंग खान ,रोमांस खान के नाम से जाना जाता है । अगर बात करे सलमान खान को सल्लू मियां , बिग बॉस के नाम से जानते है । बता दे सलमान खान बॉलीवुड में एकमात्र ऐसे एक्टर है जिनकी सबसे ज्यादा बार फ़िल्मो ने 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई है ।

वही अगर किंग खान के बारे में बात करे तो किंग खान बॉलीवुड में सबसे अमीर अभिनेता और सबसे सफल माने जाते है । किंग खान ने हाल ही में अपना 54 वा जन्मदिन भी मनाया था जिसमें किंग खान को दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर भी जन्मदिन मना था ।

Leave a Comment