मिलिए बार्बर अली अब्बास से, यह नाई बाल काटने के लिए हथौड़ी, गड़ासा और कुल्हाड़ी इस्तेमाल करता है, पैसे ही नहीं जिगरा भी चाहिए

आपने कई तरह के बा’र्बर को देखा होगा जो कई तरह के लुक के अपनाने के लिए कई तरह से बालों को कटिंग भी करते है लेकिन क्या आपने ऐसे बर्बर को भी देखा है जो लोगो की कटिंग करने के लिए कई तरह के उपक’रणों का इस्तेमाल भी करता है।

आज हम आपको मिलवाने जा रहे है पा’कि’स्तान के रहने वाले एक ऐसे बार्बर से जो बाल काटने के लिए हथोड़े और गंडासा को use में लेते है। इतना ही नही कई बार तो वो बालो कोआग भी लगादेते है। हालांकि देखने मे भले ही उनका अंदाज ख’तरना’क है लेकिन वो अपने किसी काम मे उ’स्ताद है। जिनका नाम अली अब्बा’स है।

pakistan lahore barber

अब्बास अपने काम के साथ ही कुछ नया भी करते रहते है। जैसे हाल ही में उन्होंने कुछ क’स्टमर के बाल कैची से भी काटे है । सबसे बड़ी बात यह है कि अब्बास से बाल कटवाने के लिए महिला और पुरु’ष को ड’र लगता है। लेकिन जब अब्बा’स अपने अलहदा औजारों से उनके

बालो को खूबसूर’त लुक देते है तो वो अगली बार भी अब्बा’स के पास बाल क’ट’वा’ने की ख्वा’इश जताते है। ARY न्यूज़ से बात करते हुए अ’ब्बास कहते है कि मेरी हर बार यही ख्वाइ’स होती है कुछ नया ट्रेंड करू। ह’थोड़े और गड़ा’से से बाल काटना मेरे लिए एक्स’पेरिमेंट है ।

pakistan lahore barber

जिसकी मैंने एक साल तके trening भी ली है। बतादे कि इस वीडियो को ARY stories नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसको यूट्यूब से शेयर किया गया है ।

Leave a Comment